Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं रवीना टंडन से उर्फी तक, तो बॉलीवुड के बड़े-बड़े धुरंधर अभी भी चुप

Bollywood Celebs Support Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत पर एक सीआईएसएफ महिला जवान ने हाथ उठाया. कंगना रनौत के थप्पड़कांड पर रवीना टंडन, विवेक अग्निहोत्री से लेकर उर्फी जावेद का रिएक्शन सामने आया है. पढ़िए किस किस ने क्या कहा है.

कंगना रनौत के थप्पड़कांड पर बॉलीवुड सेलेब्स
Stop
Varsha|Updated: Jun 07, 2024, 04:06 PM IST

लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शानदार जीत मिली. एक्ट्रेस का राजनीति में डेब्यू सुपरहिट रहा. उन्होंने 74 हजार सीटों से कांग्रेस प्रत्याक्षी विक्रामादित्य को हराया. मगर जीतने के चंद दिन बाद ही 'क्वीन' एक्ट्रेस पर हमला हुआ. 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने कंगना रनौत के साथ बदसलूकी की. अब इस मामले में कुछ सितारों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया और थप्पड़ मारने वाली जवान पर गुस्सा जाहिर किया है. 

कंगना रनौत पर हुए एयरपोर्ट अटैक पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, रवीना टंडन, उर्फी जावेद और देवोलीना भट्टाचार्जी समेत कई सितारों ने रिएक्ट किया. वहीं अभी भी बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने चुप्पी साधी हुई है. वहीं सिंगर विशाल ददलानी ने सीआईएसएफ महिला जवान को सपोर्ट करते हुए कहा कि वह उन्हें नौकरी देंगे.

थप्पड़कांड पर रवीना टंडन का बयान


7 जून को रवीना टंडन ने बिना कंगना रनौत का नाम लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा का जिक्र किया. उन्होंने लिखा, 'सफल औरतें भी इंसान हैं. सिर्फ उनके फेमस होने के चलते उनका अपमान करना कतई ठीक नहीं है और ये घातक है.'

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए विवेक अग्निहोत्री
'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एयरपोर्ट अटैक के बारे में पोस्ट किया. उन्होंने कहा, 'कंगना रनौत पर हुए हमले की हर किसी समझदार को निंदा करनी चाहिए. मैंने यहां 'समझदार' लोगों का जिक्र क्यों किया? क्योंकि वही लोग समझ सकते हैं कि लोकतंत्र देश में ये कितना घातक है. जो लोग कंगना रनौत पर हंस रहे हैं वो नहीं जानते कि उनके ट्वीट्स कोई पसंद नहीं करते. और ये हैं कि खामखां उड़ रहे हैं.'

उर्फी जावेद ने भी किया रिएक्ट


वहीं उर्फी जावेद ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मैं कंगना रनौत के राजनीतिक व्यूज से सहमत नहीं होती हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि किसी के साथ बदसलूकी की जाए. ये बिल्कुल भी कूल नहीं है. हिंसा का कोई जवाब नहीं होता.' वहीं 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कंगना रनौत का सपोर्ट किया. उन्होंने कहा कि हिंसा तो कतई सही नहीं. साथ ही सीआईएसएफ जवान को सपोर्ट करने वालों को भी उन्होंने सुनाया.

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी, ये क्या बोल गए सिंगर

थप्पड़ मारने वाली जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी
फेमस सिंगर विशाल ददलानी ने कंगन रनौत पर हुए हमले पर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा था कि वह किसी भी हिंसा को सही नहीं ठहरा रहे लेकिन वह जवान के गुस्से को समझ सकते हैं. ऐसे में अगर सीआईएफएफ जवान की नौकरी गई तो वह जरूर उन्हें जॉब ऑफर करेंगे.

{}{}