Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Raveena Tandon का 'फर्जी' रोड रेज वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ एक्शन, भेजा मानहानि का नोटिस

Raveena Tandon News: रवीना टंडन ने फर्जी रोड रेज का वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स के खिलाफ तगड़ा एक्शन लिया है. एक्ट्रेस के वकील ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस की छवि को जानबूझकर धूमिल करने और मामले में न्याय के लिए जरूरी कदम उठाने की बात कही गई है.

रवीना टंडन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 15, 2024, 08:42 AM IST

Raveena Tandon Defamation Notice: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने फर्जी रोड रेज की घटना वाले मामले में मानहानि नोटिस भेजा है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने उस शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है, जिसने सोशल मीडिया पर फर्जी रोड रेज का वीडियो पोस्ट किया था. दरअसल, कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमें एक शख्स ने दावा किया था कि रवीना टंडन की कार ने उसकी मां को टक्कर मारी है और साथ ही एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया था. फर्जी रोड रेज मामले में जांच में रवीना टंडन पर लगे सभी आरोप झूठे पाए गए थे. 

रवीना टंडन ने भेजा मानहानि नोटिस

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अब इस मामले पर रवीना टंडन (Raveena Tandon News) ने सख्त एक्शन लिया है और वीडियो शेयर करने वाले शख्स को मानहानि का नोटिस भेजा है. एक्ट्रेस के मानहानि केस की वकील ने हाल हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने कहा- 'रवीना टंडन को हाल ही में झूठे और गंदे आरोपों में उलझाने की कोशिश की गई थी, जिसकी सच्चाई सीसीटीवी फुटेज से सामने आई और बाद में आरोप वापस लिया गया. हालांकि, एक व्यक्ति जो जर्नलिस्ट होने का दावा करता है उसने घटना के बारे में गलत जानकारी दी.'  

IND-PAK मैच वाले क्लिप के बाद Anushka Sharma का नया वीडियो वायरल, बेटी वामिका संग कुछ इस अंदाज में आईं नजर

एक्ट्रेस ने की थी वीडियो हटाने की मांग

रवीना टंडन (Raveena Tandon Road Rage Case) की वकील के मुताबिक, 'एक्ट्रेस की छवि को जानबूझकर खराब करने के लिए झूठी खबर फैलाई गई थी. इस मामले में न्याय हो इसके लिए हम जरूरी कानूनी कदम उठा रहे हैं.' रिपोर्ट के अनुसार, रवीना टंडन की तरफ से वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स को वीडियो सोशल मीडिया से हटाने के लिए कहा गया था. हालांकि उस शख्स ने वीडियो हटाने से मना कर दिया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस की तरफ से मानहानि का नोटिस भेजा गया है.  

ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से सबा के करियर पर पड़ा खराब असर! बोलीं- 2 साल तक नहीं मिला काम

{}{}