trendingNow11891789
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

नो किसिंग पॉलिसी वाली हीरोइन को गलती से विलेन ने लिया था चूम, घबराकर कमरे में भागीं और फिर....

Raveena Tandon Latest Interview: रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए. जहां उन्होंने अपने करियर पर खुलकर बात की तो साथ ही बताया कि कैसे अपने साथी कलाकार के उन्हें गलती से किस कर लेने पर उनकी हालत खराब हो गई थी.

नो किसिंग पॉलिसी वाली हीरोइन को गलती से विलेन ने लिया था चूम, घबराकर कमरे में भागीं और फिर....
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Sep 28, 2023, 06:00 PM IST

Raveena Tandon onscreen Kissing Experience: रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में डेब्यू किया था और फिर वो मोहरा गर्ल बनकर ऐसी छाई कि उन्हें भुलाया नहीं जा सका है. रवीना अब अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज कर चुकी हैं. ओटीटी पर कदम रखने के बाद अब वो फिर से बड़े पर्दे पर छाने की तैयारी में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने खुलकर अपने करियर पर बात की. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा वाक्या शेयर किया जो अब तक अनसुना था. आपको बता दें कि रवीना ने फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी अपनाई है लेकिन एक बार गलती से उनके को स्टार ने उन्हें किस किया तो उनकी हालत खराब हो गई थी. 

हुआ ये कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक रफ हैंडलिंग सीन में रवीना के होंठ अपने को स्टार जो उस वक्त विलेन का रोल निभा रहे थे उनके होठों से टकरा गए. इससे वो काफी असहज हो गईं. उन्होंने हमेशा से ही खुद को किसिंग सीन्स से दूर रखा था. ऐसे में उन्हें काफी अनकम्फर्टेबल फील हुआ और सीन खत्म होते ही वो सीधा अपने रूम में गईं और उन्हें उल्टी हो गई थी. क्योंकि वो ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकीं. 

बेटी को लेकर रखती हैं ये राय
अब रवीना की लाडली राशा थडानी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. पहली फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है. वहीं बेटी के ऐसे सीन्स को लेकर वो क्या राय रखती हैं इस पर भी रवीना ने बात की. उनके मुताबिक राशा को किसिंग सीन करना है या नहीं ये पूरा फैसला राशा का ही होगा. अगर वो सहज हैं तो ऐसे सीन कर सकती हैं और अगल वो कम्फर्टेबल नहीं हैं तो किसी को उन पर दबाव डालने का हक नहीं है. रवीना भी अब अक्षय कुमार के साथ वेलकम टू द जंगल में नजर आने वाली हैं.

Read More
{}{}