trendingNow11762271
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Rasha Thadani Debut: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को मिली पहली फिल्म, इस फेमस एक्टर के भांजे संग आएंगी नजर

Raveena Tandon की बेटी राशा थडानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म के नाम का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन इतना जरूर पता चल गया है कि फिल्म में उनका हीरो कौन होगा. खास बात है कि ये हीरो भी इसी फिल्म से डेब्यू कर रहा है.

फिल्मों में डेब्यू करेंगी राशा रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 02, 2023, 07:18 AM IST

Rasha Thadani Debut: रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी अपनी खूबसूरती की वजह से देखते ही देखते लाइमलाइट में आ गईं. राशा लगातार पैप्स के कैमरे में स्पॉट हो रही हैं और उनकी खूबसूरती देखकर उनके फैंस की लिस्ट बढ़ती जा रही है. वहीं अब राशा को लेकर ऐसी न्यूज है जिसे जानने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे. राशा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. खबर तो ये भी है कि उनकी पहली फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो सकती है.

फिल्मों में डेब्यू करेंगी राशा
18 साल की राशा थडानी (Rasha Thadani) फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राशा निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है. यहां तक कि उन्हें कई बार उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट भी किया गया. जिसके बाद उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर शुरू हुई चर्चा कंफर्म हो गई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

 

अजय देवगन का भांजा भी आएगा नजर
खबरों की मानें तो राशा के साथ अजय देवगन का भांजा अमन भी इस फिल्म से राशा के साथ डेब्यू करेगा. खबर तो ये भी है इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे. लेकिन ना तो इस फिल्म के नाम और ना ही बाकी स्टार कास्ट के बारे में खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म अगले साल यानी कि 2024 में फरवरी-मार्च तक रिलीज हो सकती है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

 

अच्छी डांसर है राशा
राशा (Rasha Thadani) ने हाल ही में ग्रेजुएशन पूरा किया है. इतना ही नहीं वो एक बेहतरीन डांसर भी है. सोशल मीडिया पर उनका रवीना के साथ डांस करते हुए वीडियो नजर आता है. वहीं अमन अजय देवगन की बहन नीलम के बेटे हैं. अमन और राशा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Read More
{}{}