trendingNow12228672
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

रश्मिका मंदाना ने डीपफेक वीडियो केस में दर्ज कराया बयान, 'एनिमल' रिलीज से पहले हुआ था वायरल

Rashmika Mandanna ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ पुलिस में अपना बयान दर्ज करवा दिया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो बीते साल नवंबर में आया था. जिसमें किसी की बॉडी पर एक्ट्रेस का फेस लगा दिया गया था.

रश्मिका मंदाना
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 30, 2024, 01:49 PM IST

Rashmika Mandanna Deepfake Video: 'एनिमल' फिल्म रिलीज से पहले रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर अपनी आपत्ति जाहिर की थी. एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इस केस की जांच शुरू कर दी थी. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रश्मिका ने इस मामले पर बयान दर्ज किया है.

बयान किया दर्ज
जानकारी के अनुसार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Deepfake) ने डीपफेक वीडियो मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस सेल की आईएफएसओ टीम ने मुंबई में एक्ट्रेस का बयान दर्ज किया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने 21 जनवरी को मुख्य आरोपी को अरेस्ट करने का दावा किया था. इस व्यक्ति का नाम ई नवीन नाम है जिसकी उम्र 23 से 24 साल बताई गई थी. इसमें पता चला कि नवीन नाम का व्यक्ति रश्मिका के अलावा दो और सेलेब्रिटीज के सेलेब पेज को चलाता है. वो एक्ट्रेस के इस पेज के जरिए पैसा और फॉलोअप दोनों बढ़ाना चाहता था.

करीना कपूर के नक्शेकदम पर इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम डेब्यू, पलक तिवारी समेत इन 41 लोगों को किया फॉलो

ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं वाइफ नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा ने भी किया पिता को याद

क्या है मामला?
दरअसल, बीते साल 6 नवंबर को सोशल मीडिया पर ब्लैक कपड़ों में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में वो महिला लिफ्ट के अंदर कुछ हरकती करती दिखी.वीडियो देखकर साफ पता चल रहा था कि किसी की बॉडी पर रश्मिका का एडिट करके फेस लगा दिया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई थी और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. खास बात है कि उस वक्त रश्मिका के बाद बॉलीवुड की कई हीरोइनों के डीपफेक वीडियो सामने आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'एनिमल' फिल्म के बाद रश्मिका 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें रश्मिका के साथ एक बार फिर से अल्लू अर्जुन हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच खूब बज बना हुआ है.

Read More
{}{}