Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Rashmika Mandanna: बाल-बाल बचीं रश्मिका मंदाना! फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग; बयां किया डर

Rashmika Mandanna Instagram: रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि किस तरह वह मौत को मात देकर निकली हैं.

रश्मिका मंदाना
Stop
Prachi Tandon|Updated: Feb 18, 2024, 02:13 PM IST

Rashmika Mandanna in News: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद 'पुष्पा 2' की शूटिंग में बिजी हो गई हैं. 'पुष्पा 2' की शूटिंग में बिजी चल रहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक फोटो शेयर की है. फोटो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Instagram) एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने साथ ही फोटो पर कैप्शन में लिखा- 'आपकी जानकारी के लिए, आज हम इस तरह मौत से बच गए...' फोटो में रश्मिका रिलीफ के साथ स्माइल करती दिख रही हैं. रश्मिका मंदाना के इस सोशल मीडिया अपडेट ने एक्ट्रेस के फैंस के बीच हलचल मचा दी है. 

एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग!

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna News) जिस फ्लाइट में थीं, उसकी टेक्निकल ग्लिच और एक्ट्रीम टर्ब्यूलैंस की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी. रिपोर्ट की मानें तो, रश्मिका मंदाना एयर विस्तारा से मुंबई से हैदराबाद जा रही थीं. लेकिन टर्ब्यूलेंस की वजह से फ्लाइट को 30 मिनट बाद मुंबई लौटना पड़ा. इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है. 

रश्मिका मंदाना की फोटो हुई वायरल

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Photos) और एक्ट्रेस श्रद्धा दास की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रश्मिका के सोशल मीडिया अपडेट में एक अन्य फोटो भी है, जहां दोनों एक्ट्रेस अपने पैर फुटबोर्ड पर बहुत प्रेशर से रखे नजर आ रही हैं. इसी फोटो पर निशान के साथ रश्मिका ने कैप्शन लिखा है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' फिल्म में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में थे.

{}{}