trendingNow12422659
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचीं उसकी बुआ, रितिका भवनानी का VIDEO वायरल

Ranveer Singh की बहन अपनी भतीजी से मिलने अस्पताल पहुंच गई हैं. रितिका को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. जिसके बाद से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 09, 2024, 10:40 PM IST

Ritika Bhavnani Visit Hospital: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी नन्हीं परी अभी अस्पताल में ही हैं. दीपिका ने 8 सितंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया. जिसके बाद रणवीर सिंह की छोटी बहन और बेबी गर्ल की बुआ रितिका भवनानी (Ritika Bhavnani) अपनी भतीजी से मिलने पहली बार अस्पताल पहुंचीं. रितिका की कार अस्पताल में जाती हुई स्पॉट हुईं. सोशल मीडिया पर रितिका का ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

भतीजी से मिलने पहुंचीं बुआ
रणवीर सिंह की छोटी बहन रितिका भवनानी अपनी प्यारी भतीजी से पहली बार मिलने अस्पताल पहुंचीं है. इसके साथ ही न्यूली मॉम और डैड, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से भी मिलेंगी. दीपिका की ननद की कार अस्पताल में एंट्री करते हुए दिखाई दी. इस वीडियो के आने के बाद फैंस जल्द ही दीपिका और रणवीर सिंह के पेरेंट्स बनने के बाद की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

 

डिलीवरी से पहले किए थे बप्पा के दर्शन
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान दीपिका सिल्क की ग्रीन कलर की साड़ी और बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखी थीं. मंदिर में दीपिका और रणवीर के अलावा एक्ट्रेस के मायके वाले और ससुराल वाले दोनों एक साथ कैमरे में कैद हुए थे. बप्पा का आशीर्वाद लेने के बाद दीपिका अस्पताल में एडमिट हो गई थीं. जिसके अगले दिन उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया.

मां-बाप बनते ही रणवीर-दीपिका ने किया प्यारा सा पहला पोस्ट, पहले दे चुके हैं बच्चे के नाम का हिंट?

पहला पोस्ट हुआ खूब वायरल
दीपिका और रणवीर सिंह ने पेरेंट्स बनते ही पहला पोस्ट जैसे ही किया तो वो खूब वायरल हुआ था. दीपिका और रणवीर ने पोस्ट में लिखा था- 'बेबी गर्ल'. इस पोस्ट के बाद फैंस और सेलेब्स ने इन दोनों को खूब बधाई दी और सभी बेबी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि बाकी सेलेब्स की तरह हो सकता है कि दीपिका और रणवीर भी बेबी का चेहरा दिखाने के लिए थोड़ा वक्त लें. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

 

 

 

Read More
{}{}