trendingNow12270026
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'राक्षस' का डिब्बाबंद! फिल्म पर हुए विवाद पर रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा ने दिया बयान, जानें पूरा मसला

Ranveer Singh walks out of Rakshas: रणवीर सिंह, प्रशांत वर्मा और माइथ्री मूवी मेकर्स ने फिल्म "राक्षस" पर बिगड़ी बात पर रिएक्शन दिया है. 'राक्षस' में रणवीर सिंह और प्रशांत के साथ आने वाली बातें सब ठंडी पड़ गई है. आइए बताते हैं आखिर इन्होंने आधिकारिक बयान में क्या कहा है.

रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा
Stop
Varsha|Updated: May 30, 2024, 12:30 PM IST

Rakshas Shelved: हाल ही में ऐसी 'हनुमान' वाले डायरेक्टर प्रशांत वर्मा और रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म को लेकर कुछ बातें सामने आईं. दोनों मिलकर एक फिल्म लाने वाले हैं जिसका नाम है 'राक्षस'. कहा गया था कि रणवीर सिंह और मेकर्स के बीच में कुछ मसला हो गया है. एक्टर ने फिल्म करने से मना कर दिया है. अब 'राक्षस' की टीम और रणवीर सिंह की ओर से ऑफिशियल बयान सामने आया है. इसके बाद ऐसा लग रहा है कि 'राक्षस' पर फिलहाल एक्टर काम नहीं कर रहे हैं. इसका मतलब कि 'राक्षस' का डिब्बा फिलहाल के लिए बंद हो गया है.

प्रशांत वर्मा की निर्देशित और Ranveer Singh स्टारर फिल्म 'राक्षस' कुछ समस्याओं का सामना कर रही थी. कहा जा रहा है कि क्रिएटिव मतभेदों के कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रणवीर सिंह ने तीन दिन शूट के बाद फिल्म पर काम करने से मना कर दिया. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये खुद टीम ने साफ कर दी है.

'राक्षस' के मेकर्स ने क्या कहा
प्रशांत वर्मा, माइथ्री मूवी मेकर्स और रणवीर सिंह ने अब अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट्स के साथ बातें क्लियर की हैं. इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं, 'प्रशांत एक बहुत खास टेलेंट हैं. हमने मिलकर एक फिल्म के आइडिया को साथ में एक्सप्लोर किया. उम्मीद है, फ्यूचर में हम किसी एक्साइटिंग काम के लिए साथ काम करेंगे.”

डायरेक्टर ने भी रिएक्ट किया
प्रशांत वर्मा ने कहा, "रणवीर जैसी ऊर्जा और प्रतिभा मिलना मुश्किल है. हम फ्यूचर में जल्द ही अपनी फोर्सेज को एक साथ लाएंगे." वहीं माइथ्री मूवी मेकर्स सहित दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हैं कि सभी की मंशा इसे पूरा करने की अच्छी थी, लेकिन कभी-कभी चीजें उस समय होने के लिए नहीं होती है.

आखिर क्यों 'हनुमान' वाले डायरेक्टर की नई फिल्म 'राक्षस' पर छिड़ा विवाद, क्या है रिपोर्ट का दावा

 

'राक्षस' का डिब्बाबंद
रणवीर सिंह, प्रशांत वर्मा और माइथ्री मूवी के बयान के बाद ये साफ है कि तीनों की 'राक्षस' पर काम करने की तिगड़ी फेल हो गई है. अब कभी फ्यूचर में कोई प्रोजेक्ट पर काम करेंगे तो करेंगे वरना फिलहाल के लिए ये डिब्बाबंद हो गई है. लेकिन अभी प्रशांत वर्मा ने ये साफ नहीं किया है कि 'राक्षस' को वह नए सिरे से बनाएंगे या नया हीरो कौन होगा.

Read More
{}{}