trendingNow12331192
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'फाइटर' के सेट से रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का रोमांस वायरल, करते नजर आए KISS

Ranveer Singh-Deepika Padukone Romance: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' के सेट से एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल को खुलेआम रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.  

खुलेआम रोमांस करते रणवीर-दीपिका का वीडियो वायरल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 11, 2024, 12:57 PM IST

Ranveer Singh-Deepika Padukone Romance: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पब्लिकली रोमांस करने से जरा नहीं कतराते हैं. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' के सेट पर भी दोनों का खुलेआम रोमांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. फिल्म 'फाइटर' के गाने 'शेर खुल गए' गाने के सेट से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पैशनेट रोमांस और किस का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

'फाइटर' (Fighter) के सेट से एक अनदेखा वीडियो रेडिट पर ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि जब वे 'शेर खुल गए' गाने की शूटिंग कर रहे थे तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से मिलने गए थे.

23 साल की बेटी को भी अदाओं में मात देती हैं 43 की श्वेता तिवारी, नई फोटोज देख आप मानेंगे बात

पैशनेटली एक-दूसरे को किया किस
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह गाने के हुक स्टैप पर परफॉर्म करते हैं, जबकि सपोर्टिंग स्टॉफ और क्रू उनके लिए चियर कर रहा है. इसके बाद दीपिका उन्हें स्टेज पर ज्वॉइन करती हैं और डांस भी करती हैं. इसके बाद दोनों हग करते हैं और पैशनेटली एक-दूसरे को किस भी करते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह अपने 'सिंबा' लुक में नजर आ रहे हैं.

नई दुल्हन को देख रेखा की आंखों में आए आंसू, इमोशनल एक्ट्रेस से बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'रोना मत'; शादी का नया VIDEO वायरल

खूब वायरल हो रहा वीडियो
रणवीर सिंह ऑरेंज रंग के पैंट्स और सफेद टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की पोलका ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

Unseen video of Deepika and Ranveer doing the Sher Khul Gaye step. They look adorable!
byu/Prestigious_Bus7241 inBollyBlindsNGossip

सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे रणवीर-दीपिका
बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. इसी साल फरवरी में दीपिका पादुकोण में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. लोकसभा चुनावों क दौरान पहली बार दीपिका बेबी बंप के साथ स्पॉट हुई थीं. इसके बाद हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशन के दौरान भी दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था.

Read More
{}{}