trendingNow11793852
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ranveer Singh-Alia Bhatt के ताबड़तोड़ डांस ने किया इंप्रेस, Dhindhora Baje Re गाने में खुले फिल्म की कहानी के पन्ने!

Dhindhora Baje Re New Song: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना ढिंढोरा बाजे रे सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. नए गाने में आलिया और रणवीर ताबड़तोड़ अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 24, 2023, 05:02 PM IST

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani New Song: बॉलीवुड की अपकमिंग मसालेदार फिल्म रॉकी और रानी फिल्म का नया गाना ढिंढोरा सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का खूब धमाकेदार स्टाइल में ताबड़तोड़ डांस देखने को मिल रहा है. साथ ही साथ फिल्म की कहानी दर परत दर भी खुलती नजर आ रही है. ढिंढोरा बाजे रे गाने में आलिया और रणवीर अपने डांस से अपने-अपने परिवार को यह बता रहे हैं कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले, वह साथ ही रहेंगे. वहीं गाने में दूसरी तरफ रणवीर (Ranveer Singh Film) यानी रॉकी की फैमिली कुछ नाराज-नाराज दिखाई पड़ रही है. 

फुल एनर्जी के साथ नए गाने में लगा ड्रामा का तड़का!

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ढिंढोरा बाजे रे गाने में दुर्गा पूजा की थीम दिखाई गई है. दुर्गा माता की एक बड़ी मूर्ति को दिखाते हुए गाने की शुरुआत होती है और फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movie) और आलिया भट्ट मां दुर्गा को प्रणाम करते हुए उनके सामने डांस करते हुए नजर आते हैं. पूरे गाने में रेड कलर की थीम का इस्तेमाल हुआ है, और ढिंढोरा बाजे रे में आलिया (Alia Bhatt Upcoming Movie) और रणवीर के साथ हजारों की संख्या में बैकग्राउंड डांसर्स डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है बॉलीवुड मसाला फिल्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ranveer Singh Film) और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में रोमांस, फैमिली ड्रामा का भरपूर डोज मिलने वाला फिल्म में आलिया भट्ट एक बंगाली लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी, तो वहीं रणवीर सिंह एक पंजाबी ट्रैडिशनल फैमिली के लड़की रॉकी के किरदार में दिखाई देंगे. रॉकी और रानी की लव स्टोरी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देकर करण जौहर (Karan Johar) ने यह फिल्म बनाई है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More
{}{}