trendingNow11883249
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

RARKPK: अब आप फ्री में देख सकते हैं रणवीर-आलिया की यह फिल्म, जान लीजिए ओटीटी प्लेटफॉर्म

Ranveer Singh Film: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पुरानी तथा नई पीढ़ी प्यार और आज के दौर के परिवारों की कहानी है. 28 जुलाई को थिएटरों में रिलीज हुई यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन होने पर आप इसे फ्री में देख सकते हैं. जानिए किस ओटीटी पर रिलीज हुई है फिल्म...  

RARKPK: अब आप फ्री में देख सकते हैं रणवीर-आलिया की यह फिल्म, जान लीजिए ओटीटी प्लेटफॉर्म
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 22, 2023, 06:53 PM IST

Alia Bhatt Film: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हिट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का अगर आपको ओटीटी (OTT) पर इंतजार था, तो वह खत्म हो गया है. फिल्म अब आप फ्री में देख सकते हैं. बशर्ते कि जिस प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज हुई है, उसका सब्सक्रिप्शन आपके पास हो. फिल्म की स्ट्रीमिंग कल रात 12 बजे से प्राइम वीडियो इंडिया (Prime Video) पर सभी सब्सक्राइबर्स के लिए शुरू हो गई है. हालांकि यह फिल्म आठ सितंबर को प्राइम वीडियो रेंटल स्टोर पर स्ट्रीमिंग के लिए आ चुकी थी, लेकिन पे-पर-व्यू आधार पर इसे देखने के लिए 349 रुपये चुकाने पड़ रहे थे. ऐसे में अधिकांश लोगों ने इतनी भारी कीमत चुकाने के बजाय फिल्म की नियमित ओटीटी रिलीज की तारीख का इंतजार करना पसंद किया.

वापसी करण की
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके ओटीटी रिलीज के लिए अनिवार्य आठ हफ्ते थिएटर विंडो जब खत्म हो गई, तो प्राइम वीडियो ने इसे रेंटल स्टोर से रेगुलर स्ट्रीमिंग में बदल दिया है. दिलचस्प बात यह है कि प्राइम वीडियो ने बिना किसी पूर्व सूचना या मार्केटिंग के यह स्ट्रीमिंग शुरू की.  रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. वहीं जया बच्चन, शबाना आजमी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली और नमित दास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन करण जौहर (Karan Johar) ने किया है. करण सात साल के अंतराल के बाद इस फिल्म से निर्देशन में लौटे हैं. फिल्म में संगीत प्रीतम का है.

मुनाफा जबर्दस्त
उल्लेखनीय है कि 2023 ने बॉक्स ऑफिस को बीते दो-तीन साल के झटकों से काफी हद तक संभाला है. इस साल की सफल फिल्मों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की भी गिनती होगी. फिल्म ने रिलीज से पहले ही 90 फीसदी बजट रिकवर कर लिया था. इसका बजट 160 करोड़ रुपये बताया गया था. रिलीज के बाद भारतीय टिकट विंडो पर इसने 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म मुनाफे में रही और रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) तथा शबाना आजमी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी.

Read More
{}{}