Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

नीतू कपूर बनाती थीं भिंडी, रीना रॉय पराठे, मौसमी फिश और राजेश खन्ना पी जाते थे 1-2 बोतल

70-80 के दशक में बॉलीवुड में खूब पार्टीज होती थीं. ये पार्टीज ज्यादातर रंजीत के घर होती थी. जहां पर कई फिल्मी सितारे एक्टर के घर आकर खाना पकाते थे. एक्टर ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए.

नीतू कपूर, रंजीत और रीना रॉय
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 10, 2024, 11:34 AM IST

Ranjeet on Bollywood Parties in 70s and 80s: बॉलीवुड से सबसे खूंखार विलेन रंजीत ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कई राज खोले. इस दौरान एक्टर ने 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड पार्टीज को लेकर भी बात की. रंजीत ने बताया कि कैसे उनके खाली फ्लैट पर सेलेब्स लेट नाइट पार्टी करते थे और अपने हाथों से खाना बनाते थे. 

रंजीत के घर पर होती थी लेट नाइट पार्टीज
'प्रेम प्रतिज्ञा', 'कारनामा', 'हम से है जमाना', 'दुलारा', 'रेशमा और शेरा', 'शर्मीली' और 'हाउसफुल 4' जैसे फिल्में कर चुके 82 साल के रंजीत ने न्यूज एजेंसी एएनआई को हाल ही में इंटरव्यू दिया. इस दौरान एक्टर ने अपने घर पर होने वाली पार्टीज को लेकर कई बातें बताईं. एक्टर ने कहा- 'मेरे पेरेंट्स उस वक्त दिल्ली में रहते थे और मैं मुंबई में जुहू में. इसलिए शाम को सब लोग मेरे घर पर आ जाते थे. हम लोगों के बीच किसी भी तरह की फॉर्मेलिटीज नहीं थी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli)

 

क्या 'प्रेम प्रतिज्ञा' के सेट पर फूट-फूटकर रोई थीं माधुरी दीक्षित? सालों बाद रंजीत ने बताया सच

खाने में कौन बनाता था क्या?
रंजीत ने आगे कहा- 'रीना रॉय पराठे बनाती थीं, परवीन बॉबी ड्रिंक्स, मौसमी चैटर्जी फिश, नीतू कपूर भिंडी...मेरे घर पर ज्यादातर शाम को इसी तरह का माहौल होता था. राजेश खन्ना इस पार्टी में आते थे और करीबन एक सो दो बोतल पी जाया करते थे. मेरे घर में काफी स्पेस था और काफी स्टॉफ भी था तो सब कुछ आसानी से हो जाया करता था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli)

 

बॉलीवुड के 5 पॉवरफुल भाई-बहन की जोड़ियां, जिनकी बॉन्डिंग है लाजवाब

500 से ज्यादा फिल्मों में किया काम
रंजीत ने फिल्म इंडस्ट्री में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. खास बात है कि एक्टर ने ना केवल फिल्मों में खूब नाम कमाया बल्कि अपना लक टीवी और पंजाबी शोज में भी आजमाया. लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि रंजीत का असली नाम गोपाल बेदी है. गोपाल बेदी को रंजीत नाम सुनील दत्त ने दिया था. एक पार्टी में रंजीत की सुनील दत्त से मुलाकात हुई और उन्होंने अपनी फिल्म 'रेशमा और शेरा' में उन्हें काम करने का मौका दिया. इसके बाद रंजीत देखते ही देखते बॉलीवुड के खूंखार विलेन बन गए.

{}{}