trendingNow11241005
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Alia Bhatt Pregnant: शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गईं कपूर खानदान की बहू तो ताऊ रणधीर कपूर ने कह दी ऐसी बात

Alia Bhatt Pregnancy: शादी के दो महीने बाद रणबीर आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. इसके बाद से ही कपूर परिवार में बच्चे के स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी बीच रणधीर कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है.  

Alia Bhatt Pregnant: शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गईं कपूर खानदान की बहू तो ताऊ रणधीर कपूर ने कह दी ऐसी बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 02, 2022, 01:36 PM IST

Randhir Kapoor On Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. वहीं दूसरी और कपूर खानदार में नए मेहमान के आने की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. जहां पूरे कपूर खानदान ने रणबीर आलिया को एक से बढ़कर एक खास अंदाज में बधाईयां दीं तो वहीं अब रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर का रिएक्शन सामने आया है. 

रणधीर कपूर ने दिया ये रिएक्शन 

रणबीर कपूर के ताऊ जी यानी रणधीर कपूर ने एक्टर के पहली बार पिता बनने पर खुशी जाहिर की है. ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में रणधीर ने कहा है, “बहुत अच्छी बात है. मैं बेहद खुश हूं.” बता दें कि रणधीर कपूर ऋषि कपूर के बड़े भाई हैं. शादी में रणबीर कपूर और रणधीर कपूर की खूबसूरत तस्वीर सामने आई थी. रणधीर कपूर के इस रिएक्शन से साफ जाहिर हो रहा है कि वो भी इस नए मेहमान का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने ऐसे शेयर की गुड न्यूज़

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने दो फोटोज शेयर कीं. पहली फोटो में दोनो सोनोग्राफी डिस्प्ले में देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस डिस्प्ले में दिल बना हुआ है. इस फोटो में उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में शेर, शेरनी और उनका बच्चा नजर आ रहा है. इस पोस्ट के सामने आते ही बधाइयों का तांता सा लग गया. इन फोटोज के सामने आते ही उन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

वायरल हो रही हैं सोनोग्राफी की फोटो

आलिया (Alia Bhatt) की मां बनने की खबर को जानकर फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं. लोग इन तस्वीरों में पोस्ट करते हुए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. आलिया के बच्चे की सोनोग्राफी की तस्वीरें अब धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं. 

दो महीने पहले ही रचाई थी शादी

आपको बता दें आलिया रणबीर के रिश्ते की शुरआत 'ब्रह्मास्त्र' से हुई थी. इस फिल्म में पहली बार दोनों साथ नजर आएंगे. आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी. यह पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. रणबीर और आलिया ने सालों एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई है. इसके दो महीने बाद ही दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}