trendingNow12073400
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सेल्फी लेने पर ट्रोल हो गए रणबीर कपूर, जानें क्या है वजह

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में लंबे समय के बाद एक साथ देखा गया. दोनों से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस का कहना है कि रणबीर वीडियो में कैटरीना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं. 

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सेल्फी लेने पर ट्रोल हो गए रणबीर कपूर, जानें क्या है वजह
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 22, 2024, 09:20 PM IST

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Video: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. मगर एक समय के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. ब्रेकअप के बाद से बहुत कम मौकों पर रणबीर और कैटरीना को एक साथ देखा जाता है. आज प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए दोनों ही सितारे पहुंचे हुए थे. समारोह में बैठे भी दोनों एक साथ ही थे. इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में रणबीर आगे बैठे हैं और कैटरीना पीछे विक्की के साथ. इसी वीडियो को देख फैंस का कहना है कि अभिनेता कैटरीना के साथ फोटो लेने की कोशिश कर रहे हैं. 

क्या रणबीर ले रहे थे कैटरीना के साथ सेल्फी?

राम मंदिर के कार्यक्रम में सारे सितारे एक साथ नजर आए. जहां आगे की लाइन में रणबीर और आलिया बैठे, तो पीछे कैटरीना और विक्की बैठे नजर आए. वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट्ट, श्लोका मेहता से बात करती दिख रही हैं और कैटरीना विक्की से. इसी बीच रणबीर फोन में फ्रंट कैमरा खोलते हैं और हाथ ऊपर करके सेल्फी लेते हैं. कैटरीना उन्हें ऐसा करते हुए फोन की तरफ देखती हैं और फिर विक्की से बात करने लग जाती हैं. इसके बाद वो आलिया के साथ फोटो लेते हैं. 

फैंस कर रहे हैं रिएक्ट

फैंस का कहना है कि रणबीर कपूर वीडियो में कैटरीना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "रणबीर अपनी एक्स के साथ फोटो ले रहे हैं, पुअर आलू." वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "रणबीर कभी सुधरने वाला नहीं है." वहीं, कुछ यजर्स कैटरीना को क्यूट बता रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस से धूप से बचने के लिए अपना फेस कवर किया हुआ है. 

रणबीर-कैटरीना लंबे समय बाद दिखे एक साथ 

कहा जाता है कि रणबीर और कटरीना एक दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. रणबीर कपूर का दीपिका पादुकोण के साथ भी लंबा रिलेशनशिप चला था.  

Read More
{}{}