trendingNow11632787
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

किसी के मेहमानों ने किया पंगा, किसी ने दिखाए स्टार होने के नखरे; इन Bollywood Celebs ने पड़ोसियों को किया खूब तंग

Bollywood Celebs Who Troubled Their Neighbours: यूं तो हर कोई बॉलीवुड स्टार्स की एक झलक का भी दीवाना है लेकिन कई बार ये सेलेब्स अपने पड़ोसियों के लिए परेशानी का सबब बने और मामला पुलिस तक जा पहुंचा था.  
 

किसी के मेहमानों ने किया पंगा, किसी ने दिखाए स्टार होने के नखरे; इन Bollywood Celebs ने पड़ोसियों को किया खूब तंग
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Mar 30, 2023, 04:44 PM IST

Bollywood Celebs: बॉलीवुड सेलेब्स का फैन भला कौन नहीं. इनका एक दीदार पाने के लिए इनके चाहनेवाले घंटों इनकी बांट जोहते रहते हैं. वहीं स्टार्स भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते. सोशल मीडिया पर भी वो इनसे जुड़े रहते हैं और बदले में उनका प्यार पाते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ जब ये बॉलीवुड सितारे अपने चाहनेवालों के लिए परेशानी का सबब बन गए. खासतौर से अपने पड़ोसियों के लिए. किस-किस अभिनेता का नाम इस लिस्ट में शामिल है. चलिए बताते हैं आपको. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
जी हां एक जिम्मेदार पापा बन चुके रणबीर कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं जो कभी देर रात तक चलने वाली अपनी पार्टियों के लिए मशहूर थे. रणबीर कपूर की पार्टीज लेट लाइट तेज म्यूजिक चलता था जिसके कारण उनके पड़ोसियों ने एक्टर के खिलाफ कप्लेंट दर्ज करा दी थी. 

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) 
वैसे तो ये बात काफी पहले की है तब शक्ति कपूर पर उनके पड़ोसियो ने आरोप लगाया था कि वो कोरिडोर में बिना कपड़ों के घूमते हैं तो वहीं रिपोर्ट्स की माने तो लिफ्ट में पेशाब करने पर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. हालांकि बाद में एक्टर ने अपनी गलती मानी. 

आदित्य पांचोली (Aditya Pancholi)
एक्टर आदित्य पांचोली का विवादों से पुराना नाता रहा है. वहीं एक बार जब उनके घर पर पार्टी थी तो मेहमानों ने अपनी गाड़ियां बिल्डिंग के दूसरे मेंबर्स की पार्किंग में पार्क कर दी जिस पर जबरदस्त विवाद हुआ था और मामला पुलिस तक जा पहुंचा था. 

प्रीति जिंटा (Priety Zinta)
प्रीति जिंटा पर तो स्टार होने के असली नखरे दिखाने का आरोप लग चुका है. कहा जाता है कि वो अपने बॉडीगार्ड के साथ पार्क में घूमने जाती थीं और वो बॉडीगार्ड वहां खेल रहे बच्चों पर खूब धौंस दिखाते थे. जिससे उनके पड़ोंसी उनसे काफी नाराज हो गए थे. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor)
जी हां...करीना कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. जो बॉलीवुड में पार्टी क्वीन के नाम से जानी जाती हैं. अक्सर करीना के घर पर लेट नाइट पार्टी होती है लेकिन 2016 में जब उनके घर पर पार्टी के नाम पर काफी शोर शराबा हुआ तो उनके पड़ोसियों ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Read More
{}{}