trendingNow11966188
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Animal New Song: खड़े हो जाएंगे रोंगटे, दिल में भर जाएगा जोश...रणबीर के नए गाने Arjan Vailly में है ऐसी बात

Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का नया गाना अर्जन वैल्ली रिलीज होते ही लोगों की जुबां पर बस गया है.

Animal New Song: खड़े हो जाएंगे रोंगटे, दिल में भर जाएगा जोश...रणबीर के नए गाने Arjan Vailly में है ऐसी बात
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 18, 2023, 04:03 PM IST

Animal New Song Arjan Vailly: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर खासे चर्चा में हैं. अब फिल्म का नया गाना Arjan Vailly रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के रोंगटे पहले ही खड़े कर दिए और अब नए गाने Arjan Vailly को देख आप अंदर से हिल जाएंगे. पंजाबी सॉन्ग अर्जन वैल्ली जहां जोश से भर देता है तो वहीं रणबीर का खूंखार लुक देख आपके रोंगटे भी खड़े कर देता है. आपके रोंगटे भी खड़े कर देता है.  

कैसा है गाना?
ये एक हाई बीट फुल पंजाबी सॉन्ग है जो एनर्जी से भर देता है. इस गाने में रणबीर फुल एक्शन मूड में हैं और गाने की वीडियो में फिल्म से जुड़ी कुछ कहानियों की झलक देखने को मिल रही है. जिसे गाया है भूपिंदर बब्बल ने और उनकी दमदार आवाजा गाने में फिट बैठी है. यही वजह है कि गाना लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. 

हालांकि फिल्म की कहानी क्या है ये इसके बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है लेकिन ये रणबीर के करियर की इकलौती ऐसी फिल्म है जिसमे ना सिर्फ ऐसा जानलेवा एक्शन है बल्कि रणबीर का किरदार थोड़ा ग्रे शेड वाला भी नजर आ रहा है. फिल्म में पहली बार रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी दिखने वाली है जिसे पहले ही लोगों ने नंबर वन बता दिया है. फिल्म के हर गाने को इतना ही प्यार मिल रहा है. वहीं बॉबी देओल फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखने वाले हैं.  

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और टिकट खिड़की पर उनका मुकाबला होगा फिल्म सैम बहादुर से. जिसकी भी चर्चा खूब हो रही है. विक्की कौशल फिल्म में टाइटल रोल प्ले करने जा रहे हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ऑडियंस का झुकाब सबसे ज्यागा किस ओर होता है. क्योंकि ये मुकाबला अब रणबीर बनाम विक्की हो चुका है.    

Read More
{}{}