trendingNow11371098
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ranbir Kapoor birthday: शादी के बाद पति के पहले जन्मदिन को खास बनाने में लगीं आलिया, कर रहीं स्पेशल प्लानिंग

Ranbir's birthday: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. हालांकि, शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है जो काफी खास होने वाला है क्योंकि एक्टर की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनके खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए काफी प्लानिंग कर रही हैं.  

alia ranbir
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 28, 2022, 04:44 PM IST

Alia Planning for Ranbir B-Day: चाहे आपकी उम्र जो भी हो जन्मदिन हमेशा खास होते हैं. ऐसे में आज यानी 28 सितंबर को बॉलीवुड के दिल की धड़कन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक खास प्लानिंग कर रही हैं. आखिरकार, शादी के बाद ये रणबीर (Ranbir Kapoor) का पहला जन्मदिन है जिसे आलिया यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि आलिया और रणबीर बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है. 

आलिया ने की स्पेशल प्लानिंग

आलिया भट्ट के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी शादी के बाद लगातार काम कर रहे हैं और उन्हें खुद के लिए समय नहीं मिल पा रहा है. यही वजह है कि आलिया ने अपने पति के साथ मी-टाइम बिताने के लिए पूरे दिन की प्लानिंग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल पहले अपने पसंदीदा रेस्तरां में एक साथ रोमांटिक लंच के लिए जाएंगे सब कुछ आरके के पसंद के अनुसार होगा. फिर वे एक साथ कुछ स्पेशल टाइम बिताएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

ऐसे निभाएंगे बच्चे की जिम्मेदारी 

 

आलिया और रणबीर एक साथ जल्दी ही अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं जिसके लिए दोनों बहुत एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने अपने बच्चे को लेकर अपनी-अपनी जिम्मेदारियां भी बांट ली हैं. वहीं, बात करें आरके के बर्थडे की तो कपल जानता है कि आगे चलकर दोनों को अपने लिए वक्त नहीं मिलेगा और इसलिए आलिया रणबीर कपूर के 40वें जन्मदिन को बहुत खास बनाना चाहती हैं. इसके अलावा बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो इस वक्त वो काफी खुश हैं क्योंकि उनकी साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) रिलीज हो चुकी है जो अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है. इसके अलावा बर्थडे बॉय जल्द ही संदीप वांगा की फिल्म 'एनिमल' (Animal) की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. इसके अलावा रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. वहीं, आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा वो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}