trendingNow11736291
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ramayan: रणबीर-आलिया की रामायण में इस एक्टर ने किया रावण बनने से इंकार, कहा-चाहिए सिर्फ फैन्स का प्यार

Ranbir Kapoor Film: निर्देशक नितेश तिवारी तेजी से अपने अगले प्रोजेक्ट रामायण पर काम शुरू करना चाहते हैं. रणबीर और आलिया को फिल्म के लिए फाइनल किए जाने की खबर है. लेकिन रावण की तलाश खत्म नहीं हो रही है. ऋतिक रोशन के बाद साउथ के इस चर्चित सितारे भी भी पर्दे पर दशानन बनने से इंकार कर दिया है...  

Ramayan: रणबीर-आलिया की रामायण में इस एक्टर ने किया रावण बनने से इंकार, कहा-चाहिए सिर्फ फैन्स का प्यार
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 13, 2023, 04:38 PM IST

Alia Bhatt Film: साउथ में अगर फैन्स अपने सितारे को भगवान की तरह पूजते हैं, तो इसकी वजह है. ये सितारे पैसों या फिल्मों के पीछे भागने के बजाय फैन्स की भावनाओं की कद्र करते हैं. केजीएफ में एंटी-हीरो के रोल में जबर्दस्त तारीफें बटोरने वाले एक्टर यश ने साफ कर दिया है कि बॉलीवुड के निर्देशक नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी फिल्म रामायण में रावण का रोल नहीं निभाएंगे. हालांकि उनकी तरफ से कोई कारण नहीं दिया गया है, लेकिन जानकारों का यही कहना है कि कन्नड़ स्टार यश ने अपने फैन्स की इच्छा का सम्मान करते हुए यह फैसला किया है.

एंट्री बॉलीवुड में
केजीएफ 2 में हर तरफ प्रशंसा पाने के बाद फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि आखिर वह कौन-सी फिल्म साइन कर रहे हैं. साउथ में इस सितारे की 19वीं फिल्म की घोषणा की प्रतीक्षा हो रही है. ताजा अपडेट यह थे कि नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म रामायण में यश को रावण का रोल ऑफर किया था. शुरुआती खबरें थी कि यह रोल यश को अच्छा लगा. साथ ही इस फिल्म के रास्ते उनकी बॉलीवुड में भी जबर्दस्त एंट्री हो सकती थी. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भगवान राम और सीता की भूमिका दिए जाने की खबरें हैं. लेकिन इसके थोड़े ही समय बाद यश के फैन्स ने अपने सितारों को मैसेज देना शुरू कर दिया कि वह उन्हें रावण के नेगेटिव किरदार में नहीं देखना चाहते. वह यश को भगवान राम से युद्ध करते देखना और सीता का हरण करते देखन नहीं चाहते.

फैन्स के मन की बात
फैन्स की इस डिमांड के आगे यश ने तुरंत अपना फैसला बदला. बताया जा रहा है कि यश ने रामायण के निर्माताओं को स्पष्ट कर दिया है कि वह फिलहाल किसी नेगेटिव रोल को निभाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं. यश के इस फैसले से रामायण के निर्माताओं का प्रोजेक्ट एक बार फिर रुक गया है. यश से पहले ऋतिक रोशन ने रावण का रोल पसंद आने के बावजूद इंकार कर दिया था. इसकी वजह थी उनकी विक्रम वेधा का फ्लॉप होना. विक्रम वेधा में ऋतिक नेगेटिव रोल में थे और उनके फैन्स को यह पसंद नहीं आया. नतीजा यह कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. इसके बाद ऋतिक ने फैसला कर दिया कि वह अब नेगेटिव रोल नहीं करेंगे.

 

Read More
{}{}