trendingNow12080078
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जब Ramayan शूटिंग के दौरान खतरे में आ गई थी दीपिका,अरुण गोविल और सुनील लहरी की जान

Ramanand Sagar की 'रामायण' को लोग सालों बाद भी उतने ही चाव से देखते हैं. यहां तक कि इस पौराणिक सीरियल की कई क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. आज हम आपको इस सीरियल से जुड़ा ऐसा किस्सा बताएंगे जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.  

रामायण टीवी शो
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 26, 2024, 04:15 PM IST

Ramayana: जब भी 'रामायण' (Ramayan) की बात आती है तो रामानंद सागर की 'रामायण' के एक-एक किरदार आंखों के सामने आ जाते हैं. इस पौराणिक शो की शूटिंग रियल लोकेशन पर की गई. जिसकी वजह से सितारों को शूटिंग के दौरान कई तरह की दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा. एक ऐसे ही इंसीडेंट को शो में माता सीता का रोल निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि कैसे एक इस शो की शूटिंग के दौरान इन तीनों की जान को खतरा हो गया था.

दीपिका ने साल 2020 में इंस्टाग्राम पर 'रामायण' की शूटिंग से जुड़ा ये किस्सा शेयर किया था. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इसे डिलीट कर दिया था. दीपिका ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर कर उस वक्त का वाकया बताया जब ये तीनों जंगल में इस पौराणिक शो की शूटिंग कर रहे थे. तभी अचानक अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका के साथ ऐसी घटना हुई कि ये तीनों घबरा गए थे.

 

क्या था वो सीन?
जैसा कि आप ये फोटो देख रहे हैं...इस सीन की शूटिंग के दौरान का ये किस्सा है. इस तस्वीर में भगराम राम का रोल निभा रहे अरुण गोविल बरगद के पेड़ के नीचे खड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं एक तरफ माता सीता का रोल निभा रहीं दीपिका बैठी हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुनील लहरी हैं.

आ गया था सांप
दीपिका ने इसी सीन का किस्सा बताया था. एक्ट्रेस ने लिखा था- 'हम लोग बाकी दिनों की तरह उस दिन भी शूटिंग में काफी बिजी थे और लाइन्स की रिहर्सल कर रहे थे. तभी शो के सिनेमेटोग्राफर अजीत नाइक आए और बोले कि इस प्लेस को तुरंत खाली कर दो और पेड़ के नीचे बिल्कुल मत खड़े हो. पहले तो हम लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रहे हैं. जब हम लोग पेड़ से दूर हो गए तो अजीत ने बताया कि एक सांप पेड़ के ऊपर ही था. एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही हम लोगों ने सांप शब्द सुना तो वहां से किसी से तरह जान बचाकर भागे.' 

 

 

Read More
{}{}