Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sita Dipika Chikhlia Video: दीपिका चिखलिया को माता सीता के रूप में देख फैंस हुए खुश, वीडियो देख बोले- ये रील तो पूरी आदिपुरुष पर भारी पड़ेगी

Dipika Chikhlia ने माता सीता के रूप में ऐसा वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस चंद मिनट की रील को देखने के बाद यूजर्स कह रहे हैं कि ये एक रील पूरी आदिपुरुष फिल्म पर भारी पड़ेगी.  

दीपिका चिखलिया
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 20, 2023, 08:55 AM IST

Sita Dipika Chikhlia Video: रामानंद सागर की 'रामायण' को ऑफ एयर हुए भले ही सालों बीत गए हो लेकिन इस सीरियल में एक्टर्स ने जो किरदार निभाए थे वो लोगों के जहन में इस कदर उतर गए कि वो आज भी उन्हें उसी रूप में देखते हैं. जहां एक 'आदिपुरुष' पर बवाल मचा हुआ है तो वहीं टीवी की सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने माता सीता के रूप में ऐसा वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

फिर आईं सीता
इस चंद सेकेंड के वीडियो में दीपिका चिखलिया सीरियल में निभाए गए माता सीता के लुक में भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खास कैप्शन के साथ शेयर किया जो लोगों को दीवाना बना रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आप लोगों की डिमांड पर ये पोस्ट शेयर कर रही हूं. मैं हमेशा उस रोल को शुक्रिया कहूंगी जिससे मुझे आप लोगों का हमेशा इतना प्यार मिलता रहा है. मैं...माता सीता के रूप में...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

 

फैंस हुए गदगद
दीपिका चिखलिया को सालों बाद यू माता सीता के रूप में देखकर फैंस गदगद हो गए हैं. यहां तक कि वो लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर आदिपुरुष फिल्म को खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'मैम आपकी ये एक रील पूरी आदिपुरुष फिल्म पर भारी पड़ेगी.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'अगर आंख बंद कर सीता माता को याद करो तो इनकी ही छवि आती है'. तीसरे यूजर ने लिखा- 'माता सीता के रोल में आपको कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता.' चौथे यूजर ने लिखा- 'कलयुग की सीता मां आप ही हो'. आपको बता दें, आदिपुरुष फिल्म को लेकर 'रामायण' सीरियल में राम और लक्ष्मण का रोल निभा रहे एक्टर का तो रिएक्शन आ गया है और दोनों ही फिल्म को देखकर काफी ज्यादा गुस्से में है.

{}{}