trendingNow11405528
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Diwali 2022: ये दिन आ गए बॉलीवुड के, Buy One Get One Free टिकट, राम सेतु में हो रहा पहली बार

Ram Setu Advance Booking: किसी फिल्म के एक टिकट पर दूसरा फ्री. सुनने में यह बात भले ही मजाक जैसी लगे, लेकिन सच है. ऐसा होने जा रहा है. राम सेतु के मेकर्स ने देश के कुछेक शहरों में एडवांस बुकिंग शुरू होने के साथ प्रचारित कराया है कि एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट फ्री दिया जाएगा.    

Diwali 2022: ये दिन आ गए बॉलीवुड के, Buy One Get One Free टिकट, राम सेतु में हो रहा पहली बार
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 21, 2022, 10:26 PM IST

Aksahay Kumar Film: यह बात कभी मजाक में कही जाती थी कि बॉलीवुड फिल्मों के टिकट भी एक के साथ एक फ्री मिलने चाहिए. लेकिन अब यह सच साबित हो रहा है. जिस तरह से बीते कुछ समय में बॉलीवुड फिल्मों का हाल हो गया है, चाहे वजह लोगों द्वारा किए जा रहे बायकॉट हो या फिर फिल्मों का खराब कंटेंट, हिंदी सिनेमा को मुश्किल दिनों का सामना करना पड़ रहा है. स्थिति आज यह हो गई है कि मेकर्स को मल्टीप्लेक्सों में सस्ते टिकट बेचने के बाद अब एक के साथ एक टिकट फ्री ऑफर लाना पड़ गया है. जी हां, यह हो रहा है. दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म राम सेतु के लिए निर्माताओं ने यह विज्ञापन कुछ शहरों में प्रकाशित कराया है. सोशल मीडिया में तेजी से यह विज्ञापन वायरल हो रहे हैं. इन पर खूब बातें हो रही हैं.

हो गई शुरुआत
यह शुरुआत बिहार और राजस्थान में हुई है. इन प्रदेशों के कुछ शहरों में अखबारों में राम सेतु की के मेकर्स की तरफ विज्ञापन प्रकाशित बताया गया है. इसमें कहा गया है कि जो लोग अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा स्टारर राम सेतु का एक टिकट एडवांस बुकिंग में खरीदेंगे, उन्हें उसके साथ एक टिकट फ्री दिया जाएगा. विज्ञापन में फिलहाल यह साफ नहीं है कि क्या टिकट विंडो पर भी फिल्म के एक टिकट के साथ एक फ्री मिलेगा. लेकिन सोशल मीडिया में इस पर जबर्दस्त चर्चा है और कई लोगों का मानना है कि यह कोई बहुत अच्छा संकेत नहीं है. बॉलीवुड पिछले कुछ समय से ऑडियंश को सिनेमाघरों में लाने के लिए काफी परेशान है, पर सच यह है कि वह अच्छे कंटेंट पर जोर देने के बयाज बाकी तमाम हथकंडे अपना रहा है.

अगर सफल हुई योजना...
इस विज्ञापन के बाद अभी यह पता नहीं चला है कि कितने लोगों ने इससे प्रभावित होकर एडवांस बुकिंग के टिकट खरीदे हैं. क्या फिल्म के मेकर्स बिहार और राजस्थान के बाहर दूसरे राज्यों में भी ऐसा कोई कैंपेन चलाने वाले हैं. वास्तव में इस तरह एक पर एक टिकट फ्री अंदाज में फिल्म को प्रमोट करने वाली राम सेतु की पहली टीम है. अगर यह योजना किसी तरह से सफल होती है तो दूसरे राज्यों में और अन्य फिल्मों को लेकर भी यह देखने में आ सकती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}