trendingNow11614787
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मैं इंतजार करता रह गया...Ram Charan ने बताई ऑस्कर के स्टेज पर Natu-Natu पर परफॉर्म ना करने की असली वजह!

Ram Charan On not Performing at Oscars: ऑस्कर से पहले कहा जा रहा था कि राम चरण और जूनियर एनटीआर दोनों ऑस्कर के स्टेज पर नाटू-नाटू गाने पर परफॉर्म करने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसकी असली वजह अब भारत लौटने के बाद खुद राम चरण ने बताई है.

राम चरण
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Mar 17, 2023, 09:58 PM IST

Ram Charan Latest News: ऑस्कर में भारत का झंडा लहराने के बाद आरआरआर स्टार राम चरण भारत लौट आए हैं जहां एयरपोर्ट पर उनके फैंस ने उनका जबरदस्त स्वागत किया. जोश से भरी भारी भीड़ ने राम चरण और बाकी स्टार्स का भी जज्बा बढ़ा दिया. वहीं भारत आने के बाद हर कोई रामचरण का इंटरव्यू करना चाह रहा है. ऐसे ही एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने ऑस्कर का एक्सपीरियंस शेयर करने के बाद वो वजह भी बताई जिसके कारण वो ऑस्कर के स्टेज पर नाटू नाटू गाने पर परफॉर्म करने से चूक गए.

इस वजह से स्टेज पर नहीं किया परफॉर्म
पहले कहा जा रहा था कि ऑस्कर के स्टेज पर नाटू नाटू गाने पर राम चरण और जूनियर एनटीआर परफॉर्म करने वाले हैं. आखिर तक लोग सांस रोके बैठे रहे लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि दूसरे कलाकारों ने स्टेज पर इस गाने पर परफॉर्मेंस दी हालांकि उस परफॉर्मेंस के चर्चे भी खूब हो रहे हैं लेकिन ये भी हैरानी से भरा था कि गाने के दोनों असली कलाकारों ने क्यों परफॉर्म नहीं किया. जिसका जवाब देते हुए राम चरण ने बताया है कि वो इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें ऑस्कर की तरफ से कॉन्टैक्ट नहीं किया गया. यही वजह थी कि स्टेज पर वो परफॉर्म नहीं कर पाए. हालांकि राम चरण के मुताबिक वो फिर भी खुश हैं क्योंकि ‘ये भारत का गाना है और जनता का गाना है.’

वहीं इसी इंटरव्यू में राम चरण ने गाने की शूटिंग से जुड़ा एक्सपीरियंस भी शेयर किया और बताया कि इस गाने को 17 दिन में जाकर पूरा किया गया था. 12 दिन इसकी शूटिंग में लगे और 7 दिनों तक इसकी दिन रात प्रैक्टिस की गई. इस गाने के स्टेप्स देखने में काफी मुश्किल लगते हैं. लेकिन राम चरण के मुताबिक वो इससे भी ज्यादा मुश्किल स्टेप्स वाले गाने पहले कर चुके है लेकिन इसमें मुश्किल बाद ये थी कि दोनों एक्टर्स को हुबहू एक जैसा डांस करना था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Read More
{}{}