trendingNow11875297
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ram Charan ने भी अपनाया Shah Rukh Khan का फंडा! 'गेम चेंचर' के मेकर्स ने लिया बड़ा एक्शन

Ram Charan Movie: राम चरण की फिल्म गेम चेंजर के मेकर्स ने भी पायरेसी पर शाहरुख खान की तरह एक्शन लिया है.. गेम चेंजर के एक गाने से 30 सेकेंड का ऑडियो लीक होने के बाद मेकर्स ने लीगल एक्शन लिया है.

गेम चेंजर राम चरण और कियारा आडवाणी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Sep 17, 2023, 09:59 AM IST

Ram Charan Game Changer: सुपरस्टार राम चरण की मच अवेटेड फिल्म गेम चेंजर (Game Changer Movie) के कुछ हिस्सों पर शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. लेकिन इन्हीं सब के बीच गेम चेंजर अचानक ही सुर्खियों का हिस्सा हो गई है, और इसकी वजह है कि मेकर्स का हाल में लिया गया बड़ा एक्शन. कहा जा रहा है कि गेम चेंजर (Game Changer Release) के एक गाने से 30 सेकेंड की ऑडियो क्लिप लीक हो गई है, जिसके बाद मेकर्स ने बिना कोई देरी करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. 

कौन-सा गाना हुआ लीक?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गेम चेंजर (Game Changer Song Viral) का जरागांडी-जरागांडी सॉन्ग का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाने का वायरल क्लिप बहुत ही बेसिक वर्जन है, यह फाइनल ट्रैक नहीं है. गेम चेंजर के सॉन्ग का क्लिप वायरल होने के बाद से इंडस्ट्री में उथल-पुथल मच गई है. कहा जा रहा है कि सॉन्ग का ऑडियो क्लिप शूटिंग लोकेशन से वायरल हुआ है. ऐसे में प्रोडक्शन टीम ने पुलिस से रिक्वेस्ट की है कि वह गाना लीक होने के सोर्स का पता लगाएं और सख्त एक्शन लें. साथ ही मेकर्स ने उन लोगों के खिलाफ भी एक्शन लेने के लिए कहा है, जो लीक कंटेंट को वायरल करते हैं जिससे दिक्कतें ज्यादा बढ़ जाती हैं.

15 करोड़ में बना है गाना

रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण (Ram Charan) की फिल्म गेम चेंजर का जरागांडी-जरागांडी सॉन्ग 15 करोड़ के भारी-भरकम बजट के साथ तैयार किया गया है. ऐसे में गाने के लीक होने से मेकर्स को तगड़ा झटका दे सकता है. खबरों की मानें तो गेम चेंजर राजनीति बैकग्राउंड के साथ-साथ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा फिल्म है. जहां राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में राम चऱण के अपोजिट कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में हैं.  

Read More
{}{}