trendingNow12295427
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'फादर्स डे' पर पहली बार सामने आया राम चरण-उपासना की बेटी का चेहरा, पापा की गोद में खेलती नजर आईं नन्ही परी

Ram Charan Daughter Klin Kaara: आज 'फादर्स डे' का मौका साउथ सुपरस्टार राम चरण के फैंस के लिए काफी खास है, क्योंकि इसी खास मौके पर आखिरकार राम चरण और उपासना की नन्ही परी क्लिन कारा का क्यूट फेस सामने आ चुका है, जो फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है.  

Ram Charan Daughter Klin Kaara
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 16, 2024, 06:43 PM IST

Ram Charan Daughter Klin Kaara Face Reveal: साउथ सुपरस्टार राम चरण के फैंस को 'फादर्स डे 2024' के खास मौके पर एक बड़ा सरप्राइज मिला. दरअसल, राम के फैंस काफी लंबे समय से उनकी बेटी क्लिन कारा का चेहरा देखने के लिए बेताब थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जो राम चरण की टीम के एक मेंबर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जिसमें राम चरण अपनी बेटी क्लिन कारा के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. 

इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें क्लिन कारा की एक क्यूट झलक देखने को मिल रही है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं. राम चरण और उनकी बेटी की ये क्यूट फोटो तेजी से वायरल हो रही है और काफी पसंद की जा रही है. फोटो में जहां राम चरण रेड चेक शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं तो वहीं, नन्ही क्लिन कारा लाल रंग के फ्रॉक में नजर आ रही हैं. फोटो में राम चरण बेटी क्लिन कारा को अपनी बाहों लेकर ऊपर की ओर पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. 

पहली बार दिखी राम चरण की बेटी की झलक

इस फोटो में राम छोटी क्लिन कारा को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए टीम के मेंबर ने कैप्शन में लिखा, 'हमें दिन की तस्वीर पहले ही मिल गई है #Fathersday @AlwaysRamCharan #KlinKaaraKonidela'. फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर कमेंट्स कर क्लिन कारा पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही राम चरण को 'फादर्स डे' विश कर रहे हैं और फोटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

जब सोनाली बेंद्रे से न मिल पाने के चलते फैन ने कर ली थी आत्महत्या, एक्ट्रेस बोलीं- कोई किसी को कैसे इतना...

क्लिन कारा के इर्द-गिर्द ही घूमती है दुनिया

राम चरण और उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने पिछले साल 2023, जून में अपनी पहली बेटी क्लिन कारा का स्वागत किया, जो कुछ दिनों में अपना पहला जन्मदिन मनाने वाली हैं. राम चरण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बेटी की आने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है. उन्होंने बताया कि क्लिन कारा के आने के बाद उनकी पूरी दुनिया उनकी प्यारी प्रिंसेस के इर्द-गिर्द ही घूमती है. बता दें, राम चरण जल्द ही शंकर की फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आने वाले हैं. 

Read More
{}{}