trendingNow12110523
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Rakul Jackky Wedding: गोवा के लग्जरी होटल से हो रही रकुल-जैकी की शादी, जन्नत से कम नहीं होगा नजारा!

Rakul की शादी को लेकर बड़ा अपडेट है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में वेडिंग करने वाले हैं. यहां तक कि हर एक चीज का खास ध्यान रखा गया है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 14, 2024, 05:45 PM IST

Rakul Jackky Wedding: होने वाले दूल्हे राजा जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) का घर लाइट से सज चुका है. वहीं होने वाली दुल्हनिया आए दिन मुंबई में किसी ना किसी जगह शॉपिंग करते हुए स्पॉट हो रही हैं. ये दोनों सितारे 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिसमें महज चंद दिन ही बचे हैं. शादी की खबरों के बीच इन दोनों सितारों की शादी के वेन्यू को लेकर अपडेट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों सितारे गोवा के लग्जरी होटल आईटीसी ग्रैंड इन साउथ गोवा में शादी करेंगे.

गोवा के इस होटल में लेगें फेरे 
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी के करीबी सूत्र के अनुसार इन दोनों की शादी साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड इन में होगी. इस वेडिंग में कुछ चुनिंदा दोस्तों और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. 

 

 

खास है व्यू
सूत्र के मुताबिक इस लोकेशन को शादी के लिए सिलेक्ट करने के पीछे की वजह इस जगह की खूबसूरती है और गोवा का पीसफुल माहौल है. ये होटल अरोसिम के किनारे पर बसा है. जिसमें 246 कमरे और रिसॉर्ट 45 एकड़ की हरी भरी जमीन पर बसा है. इस शानदार होटल की खासियत इसका इंडो-पुर्तगाली डिजाइन है. खबरों की मानें तो मेहंदी सेरेमनी को कार्निवल वाली वाइब की तरह डेकोरेशन किया जा सकता है. इतना ही नहीं हर फंक्शन को अलग थीम पर किए जाने की भी प्लानिंग है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

लंबे वक्त से कर रहे डेट 
रकुल और जैकी की शादी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वेडिंग कार्ड में शादी की तारीख 21 फरवरी बताई गई है. आपको बता दें, जैकी और रकुल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के घर शादी से पहले सज चुके हैं. वहीं दोनों तैयारियों में काफी ज्यादा बिजी हैं.

 

 

Read More
{}{}