trendingNow12108027
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी में नहीं होगा पटाखों का शोर, बहुत खास होगी इको फ्रेंडली वेडिंग थीम

Rakul-Jackky Eco Friendly Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से जुड़ी जानकारी सामने आने लग गई है. कपल की शादी बहुत खास होने वाली है. दोनों ने बिना किसी शोर-शराबे के इको फ्रेंडली शादी करने का फैसला लिया है.  

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी में नहीं होगा पटाखों का शोर, बहुत खास होगी इको फ्रेंडली वेडिंग थीम
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 13, 2024, 10:29 AM IST

Rakul-Jackky Eco Friendly Wedding: बॉलीवुड के कुछ फेमस कपल की शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) का नाम भी शामिल है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आउटफिट से लेकर वेडिंग थीम तक, कपल ने अपनी शादी में हर एक चीज खास रखी है. बता दें कि रकुल और जैकी इको फ्रेंडली शादी करने वाले हैं. आइए जानते हैं इससे जुड़ी तमाम डिटेल्स. 

रकुल-जैकी की वेडिंग थीम है बहुत खास (Rakul-Jackky Eco Friendly Wedding)

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी ने अपनी शादी में कुछ सावधानी बरती हैं. कपल की शादी इको फ्रेंडली होने वाली है. सभी मेहमानों को केवल ई-आमंत्रण भेजा गया है. साथ ही शादी में पटाखों जैसी किसी भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा. ताकी पर्यावरण को कोई नुकसान ना पहुंचे. साथ ही शादी के इवेंटस के दौरान जो भी कार्बन फुटप्रिंट बनेंगे, उनकी संख्या के अनुसार जैकी और रकुल पेड़ भी लगाएंगे.  बता दें कि समय के साथ बहुत से लोग अपनी शादी की थीम इको फ्रेंडली रख रहे हैं, जो ट्रेंड में है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कब है जैकी-रकुल की शादी

रकुल और जैकी की शादी का ई कार्ड सामने आ गया है. 21 फरवरी को कपल गोवा में शादी करने वाला है. 19 तारीफ से शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे. शादी में केवल करीबी लोगों को ही इनवाइट किया गया है. कपल के शादी के कार्ड के डिजाइन की बात करें तो वो भी बहुत खास है.

ग्रीन, ब्लू और व्हाइट जैसे कलर्स का इस्तेमाल कार्ड के लिए किया गया है. कार्ड पर भी इको फ्रेंडली टच देखने के लिए मिल रहा है. 

Read More
{}{}