Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शादी के एक महीने बाद ही रकुल और जैकी ने मनाई पहली एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने पति पर यूं लुटाया प्यार

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी पिछले महीने, 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी को आज एक महीना पूरा हो चुका है, जिसको दोनों ने बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी एक प्यारी से फोटो भी रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.   

शादी के एक महीने बाद ही रकुल और जैकी ने मनाई पहली एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने पति पर यूं लुटाया प्यार
Stop
Vandana Saini|Updated: Mar 21, 2024, 06:05 PM IST

Rakul Preet Jackky Celebrate One Month Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के लिए बेहद खास दिन है. जी हां, और उन्होंने अपने इस खास दिन को बेहद ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी एक प्यारी सी फोटो भी रकुल ने अपने फैंस के साथ शेयर की है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल, आज दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. 

ऐसे में दोनों अपनी एक महीने की शादी की सालगिरह मना रहे हैं. कपल ने पिछले महीने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में एक खूबसूरत समारोह में हमेशा के लिए एक दूसरा का हाथ थामा. दोनों की शादी में परिवार के खास सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर पति जैकी के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल-जैकी की शादी को पूरा हुआ एक महीना

शेयर की गई तस्वीर में दोनों अपनी शादी का एक महीना पूरा होने पर सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'और एक महीना हो गया है. टाइम भी बीत गया और जिंदगी भी! चांद हो या उसके भी पार, मैं तुम्हें यू ही प्यार करती रहूंगी. यूं ही जिंदगी भर डांस करते रहे. #onemonthanniversary @jackkybhagnani'. इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर दोनों की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. 

शादी के दो साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे निधि और यश, बेबी बंप में शेयर की क्यूट PHOTO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

जैकी ने भी शेयर की खूबसूरत वीडियो 

रकुल के अलावा, जैकी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की एक प्यारी सी वीडियो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है, 'उस पल से जब तुम गलियारे से नीचे आई, जब हमने मिस्टर और मिसेज बनने के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. उस दिन तक जब हमने मैचिंग हुडी पहनी थी. इनमें से हर एक पल मेरे दिल में एक खास जगह रखता है, जैसे हर दिन जागना और मेरा दिन शुरू होने से पहले सबसे पहले तुम्हें देखना, तुम्हारे साथ एक महीना एक सेकंड की तरह बीत गया. मुझे तुमसे प्यार है. एक महीने की सालगिरह मुबारक'. 

{}{}