trendingNow12087176
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Rakul-Jackky Wedding: गोवा नहीं, इंडिया से बाहर शादी करने वाले थे रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, फिर आखिरी मिनट इस वजह से बदला वेन्यू!

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी पहले इंडिया नहीं मिडिल ईस्ट में शादी करने वाले थे. लेकिन आखिरी मोमेंट पर कपल ने अपना प्लान चेंज कर लिया और वेडिंग वेन्यू गोवा शिफ्ट कर लिया. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jan 31, 2024, 10:43 AM IST

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की चर्चाएं इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब जोर-शोर से हो रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को गोवां में शादी करने जा रहे हैं. रकुल और जैकी की शादी की खबरों के बीच अब एक नई खबर सामने आई है. जिसके मुताबिक, रकुल और जैकी पहले इंडिया नहीं बल्कि विदेश में शादी का प्लान कर रहे थे. लेकिन फिर कपल ने आखिरी मोमेंट पर अपना प्लान बदल लिया.

रकुल-जैकी करना चाहते थे इंडिया से बाहर शादी!

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को लेकर सामने आई नई खबर के मुताबिक, पहले इंडिया नहीं बल्कि विदेश में शादी करने वाला था. लेकिन फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डेस्टिनेशन वेडिंग लोकेशन इंडिया पर कही गई बात के बाद कपल ने भी अपनी शादी का वेन्यू बदल लिया. रकुल-जैकी से जुड़े एक करीबी सोर्स के अनुसार- रकुल और जैकी पहले मिडल ईस्ट में शादी के बारे में प्लान कर रहे थे. 6 महीने की प्लानिंग के बाद सब कुछ तैयार था. फिर पीएम मोदी के दिसंबर में लोगों ने इंडिया को वेडिंग डेस्टिशनेश चुनने वाली बात के बाद रकुल और जैकी ने भी अपने देश में शादी करने का फैसला लिया. 

अक्टूबर 2021 में किया था अपना रिश्ता ऑफिशियल

बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साल 2021 के अक्टूबर महीने में अपना रिश्ता सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था. इसके बाद से कपल अक्सर ही पार्टीज, इवेंट्स पर साथ दिखाई देता है. वहीं रकुल जैकी की शादी की बात करें तो कपल अब गोवा में 21 फरवरी को सात फेरे लेने वाला है. हालांकि रकुल या जैकी की तरफ से शादी की खबरों पर किसी भी तरह का ऑफिशियल रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Read More
{}{}