trendingNow11848094
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 2: गदर 2 के मेकर्स ने रक्षा बंधन पर दिया जबर्दस्त ऑफर; 3 सितंबर तक मिलेगा फायदा, जान लें कोडवर्ड

Raksha Bandhan 2023: अगले महीने रिलीज हो रही शाहरुख खान स्टारर जवान से पहले गदर 2 के सामने अभी करीब डेढ़ हफ्ता और है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स प्रमोशन का कोई मौका नहीं गंवा रहे. आपने फिल्म नहीं देखी तो अब दो पर दो टिकट फ्री के ऑफर पर गौर कर सकते हैं...  

Gadar 2: गदर 2 के मेकर्स ने रक्षा बंधन पर दिया जबर्दस्त ऑफर; 3 सितंबर तक मिलेगा फायदा, जान लें कोडवर्ड
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 30, 2023, 03:07 PM IST

Gadar 2 Box Office: ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा की सीक्वल गदर 2 के निर्माताओं ने रक्षाबंधन के अवसर पर फिल्म प्रेमियों के लिए एक विशेष ऑफर की घोषणा की है. 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. ऑफर यह है कि गदर फ्रेंचाइजी को रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के मौके पर फैन्स के लिए निर्माताओं ने दो टिकट खरीदने पर दो फ्री टिकटों की घोषणा की है. ऐसे में लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म देखने जा सकते हैं. भाई-बहन फिल्म देखकर रक्षा बंधन का जश्न मना सकते हैं. यह ऑफर 3 सितंबर तक लागू रहेगा.

यहां मिलेगा ऑफर
इस ऑफर बुक माई शो पर मिलेगा. इसके लिए आप इंस्टाग्राम के गदर मूवी ऑफिशियल अकाउंट के बायो में भी वह लिंक है, जिसमें दो पर दो टिकट फ्री का ऑफर है. ऑन लाइन टिकट बुक करते हुए आपको गदर 2 कोडवर्ड का इस्तेमाल करना पड़ेगा. गदर 2 एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है. जिसका निर्माण और निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. गदर 2 भारत-पाकिस्तान 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह तारा सिंह बने सनी देओल की कहानी है, जो युद्ध के दौरान कैद अपने बेटे को छुड़ाने के लिए पाकिस्तान जाता है. इसका ट्रेलर यूट्यूब पर 62 मिलियन से अधिक बार देखा गया. फिल्म में गौरव चोपड़ा, मनीष वाधवा, लव सिन्हा और सिमरत कौर भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

रिकॉर्ड की उम्मीद
उम्मीद है कि गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित होगी और थिएटरों से उतरने के पहले नए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाएगी. फिलहाल गदर 2 भीरत में 460 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर चुकी है. जबकि दुनिया भर में इसकी कमाई 609 करोड़ तक चुकी है. इस कलेक्श के साथ यह साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म  बन गई है. ऑल टाइम बेस्ट कलेक्शन में इसका नंबर फिलहाल दसवां है. जानकारों के अनुसार गदर 2 का नेट लाइफटाइम कलेक्शन 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगा. देखा यह है कि क्या यह पठान को पीछे छोड़ पाएगी. फिल्म ट्रेड के जानकारों के अनुसार 18 दिनों के बाद यह शाहरुख की फिल्म से सिर्फ 2 फीसदी पीछे है.

Read More
{}{}