trendingNow11757450
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Actor: 'सुभाष चंद्र बोस' के बाद अब 'भगत सिंह' बनेंगे ये एक्टर! डिटेल्स आईं सामने

Rajkummar Rao Movies: रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुभाष चंद्र बोस की सक्सेस के बाद अब राजकुमार राव भगत सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट फिलहाल राइटिंग स्टेज पर है. 

राजकुमार राव
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 28, 2023, 10:48 AM IST

Rajkummar Rao New Project Bhagat Singh: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव स्त्री 2 (Stree2) की शूटिंग शुरू करने के बाद एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. हाल ही में एक खबर सामने आई है, जिसके अनुसार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही भगत सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. जी हां...साल 2017 में सुभाष चंद्र बोस का किरदार बेहतरीन रूप से निभाने के बाद अब राजकुमार राव भगत सिंह (Bhagat Singh) के किरदार को पर्दे पर उतारने की तैयारियां कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और स्क्रिप्टिंग में खुद भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. 

'भगत सिंह' प्रोजेक्ट को खास ट्रीटमेंट दे रहे राजकुमार राव!

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, साल 2017 में सुभाष चंद्र बोस डिजिटल मिनी सीरीज को खूब प्यार मिलने के बाद अब राजकुमार राव (Rajkummar Rao New Movie) भगत सिंह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट की मानें तजो राजकुमार क्रांतिकारी नेता भगत सिंह का किरदार निभाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं. यह प्रोजेक्ट अभी बहुत ही शुरुआती स्टेज पर है, जहां राइटर्स की टीम फिलहाल भगत सिंह की जिंदगी के किस्सों पर रिसर्च करने और उन्हें लिखने में बिजी है. कहा जा रहा है कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao Films) खुद भी स्क्रिप्ट लिखने के प्रोसेस में हिस्सा ले रहे हैं और इसे अपने खास प्रोजेक्ट की तरह ट्रीट कर रहे हैं. 

'भगत सिंह' की ऐसी कहानी जो ना देखी होगी कभी!

रिपोर्ट के अनुसार, भगत सिंह प्रोजेक्ट को लेकर एक सोर्स का कहना है कि यह प्रोजेक्ट लीडिंग डिजिटल प्लेटर को लेकर प्लान किया गया है. सोर्स का कहना है कि टीम भगत सिंह पर ऐसा कंटेंट तैयार करना चाहती है जैसा कभी ना किया गया हो. एक कंवेंशनल फिल्म फॉर्मेट पर ना जाकर, टीम एक लॉन्ग फोर्म फॉर्मेट की स्टोरी तैयार कर रही है. फिलहाल प्रोजेक्ट बहुत ही शुरुआती दौर में है और लिखने में ही करीब 6 से 8 महीने लग जाएंगे. बता दें, राजकुमार राव (Rajkummar Rao Stree 2) ने जुलाई के पहले हफ्ते से स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.

Read More
{}{}