trendingNow11425805
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Rajkummar Rao on Bollywood: गुडलुकिंग हीरो को मिलते हैं बॉलीवुड में रोल! राजकुमार राव का छलका दर्द, कह गए ये बात

Rajkummar Rao Movies: राजकुमार राव का बॉलीवुड फिल्मों में रिजेक्शन्स को लेकर दर्द छलका है. एक्टर ने बताया कि किस तरह से छोटे-छोटे कारणों पर उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था. 

राजकुमार राव
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 05, 2022, 09:00 AM IST

Rajkummar Rao Bollywood Struggle: एक्टर राजकुमार राव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राजकुमार राव ने दिबाकर बैनर्जी की फिल्म 'रन' से बॉलीवुड में कदम रखा था. वह उस फिल्म में एक न्यूज रीडर की भूमिका निभाते दिखाई दिए थे. लव, सेक्स और धोखा इन तीन मसालों से बनी फिल्म से राजकुमार राव का बॉलीवुड डेब्यू हुआ था. ऐसा ही कुछ उनकी अगली फिल्म 'ओ मोनिका ओ माय ड्रार्लिंग' में देखने को मिलने वाला है. राजकुमार की नई फिल्म 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. 

राजकुमार राव खुद को नहीं मानते गुडलुकिंग!

राजकुमार ने अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया, 'एक समय था जब वह हीरो रोल के लिए खुद कभी ऑडिशन के लिए नहीं जाते थे. मुझे कहा जाता कि उसके (हीरो) के दोस्त के किरदार के लिए ऑडिशन दिया करो. मैं जानता हूं इस कमरे में मैं सबसे ज्यादा गुडलुकिंग नहीं हूं पर दिबाकर बैनर्जी ने कुछ तो मुझमें देखा.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

राजकुमार राव ने अन्य इंटरव्यू में फिल्मों में रिजेक्ट हो जाने को लेकर भी अपना दर्द बयां किया था. एक्टर ने बताया- 'कुछ ने उन्हें कहा कि लीड के लायक लंबे नहीं हैं, कुछ उनकी बॉडी को लेकर सवाल करते. किसी ने उन्हें इसलिए आइब्रो शेप के लिए तक रिजेक्ट कर दिया था.' 

राजकुमार राव को आखिरी बार फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' में सान्या मल्होत्रा के साथ देखा गया था. फिल्म ओ माय डार्लिंग में राजकुमार राव हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे के साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म को प्रोड्यूस संजय रौट्रे और सरिता पाटिल ने किया है. फिल्म का ट्रेलर लव, धोखा और मर्डर पर आधारित है. फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे. इस कहानी में मर्डर तो हो जाता है लेकिन किसका होता है इसी पर पूरी कहानी घूम-फिर कर दिखाई जाएगी. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Read More
{}{}