trendingNow12241189
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शाहरुख की 'औकात' वाली बात सुन Rajkummar Rao ने खरीदा था जाह्नवी कपूर का घर, कीमत करोड़ों में

Rajkummar Rao buy Janhvi Kapoor House: राजकुमार राव ने 2022 में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर से मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा था. अब राजकुमार राव ने खुलासा किया है कि उन्होंने यह घर शाहरुख खान की बातों से इंस्पायर होकर खरीदा था.

ऐसा क्या कहा था शाहरुख खान ने....
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 09, 2024, 04:27 PM IST

Shah Rukh Khan inspired Rajkummar Rao to buy Janhvi Kapoor House: राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. यह फिल्म एक विजुअली चैलेंज्ड बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए भी तैयार हैं, जिसमें उनकी को-स्टार जान्हवी कपूर है. हाल ही में राजकुमार राव ने खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने ही उन्हें जान्हवी कपूर का लैविश मुंबई वाला घर खरीदने के लिए इंस्पायर किया था.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने माशाबेल इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. बता दें कि राजकुमार राव ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) से मुंबई में 44  करोड़ रुपये का एक आलीशान घर खरीदा था. जान्हवी ने दिसंबर 2020 में 39 करोड़ रुपये में इस घर को खरीदा था. अपने नए घर के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, ''शाहरुख सर (Shah Rukh Khan) ने मुझे एक चीज सिखाई है 'बेटा कभी भी घर लेगा ना, तो औकात से थोड़ा ज्यादा लेना, क्योंकि फिर ना ऊपर वाला भी देखता है और तू खुद भू ज्यादा मेहनत करेगा.' मुझे उनकी इस बात ने बहुत ही ज्यादा फैसिनेट किया.''

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का शानदार गाना 'जीना सिखा दे' OUT, अरिजीत सिंह की आवाज में खो गए फैंस

44 करोड़ रुपये में डील हुई थी फाइनल
राजकुमार राव ने आगे कहा, ''शहर में घर होना निश्चित रूप से एक सपना है. और मैंने और पत्रलेखा ने इसे प्यार से बनाया है.'' बता दें कि इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने 2022 में जान्हवी के साथ 44 करोड़ रुपये में घर की डील फाइनल की थी. रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि राजकुमार राव का नया सपनों का घर 3456 वर्ग फुट में फैला है. 

रॉबिन हुड का बाप है 'भैया जी'... मनोज बाजपेयी की Bhaiyya Ji का ट्रेलर OUT, मिक्स है साउथ और भोजपुरी का फ्लेवर

वर्कफ्रंट पर राजकुमार राव
फिल्म 'श्रीकांत' में राजकुमार के साथ अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. राजकुमार राव अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' में भी दिखाई देंगे. फिल्म में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे, जबकि वरुण धवन भेड़िया के रूप में एक स्पेशल अपीरियेंस देंगे. इसके अलावा राजकुमार राव वर्तमान में तृप्ति डिमरी के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

Read More
{}{}