trendingNow12256128
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जान्हवी के सबसे बड़े चीयरलीडर बने राजकुमार, नए गाने 'अगर हो तुम' में दिखी कमाल की केमिस्ट्री

Mr and Mrs Mahi Song Agar Ho Tum: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की अपकमिंग 'मिस्टर एंड मिसेज माही' नया गाना 'अगर हो तुम' जारी हो चुका है, जिसको सुनने के बाद फैंस गाने पर अपना दिल हार बैठे हैं. क्या आपने सुना दोनों का ये नया गाना?

जान्हवी के सबसे बड़े चीयरलीडर बने राजकुमार
Stop
Vandana Saini|Updated: May 20, 2024, 04:14 PM IST

Mr and Mrs Mahi Song Agar Ho Tum OUT: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म को फैंस के अंदर गजब की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इसी बीच फिल्म का एक नया और शानदार गाना 'अगर हो तुम' जारी हो चुका है, जिसको सुनने के बाद फैंस गाने पर अपना दिल हार बैठे हैं.

गाने के वीडियो में राजकुमार और जान्हवी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो में दोनों के अंदर क्रिकेट को लेकर प्यार और एक-दूसरे पर भरोसा देखने को मिल रहा है. गाने के बोल और म्यूजिक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए ये गाने देखते ही देखते वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. राजकुमार और जान्हवी दूसरी बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. 

राजकुमार और जान्हवी नया गाना जारी 

इससे पहले दोनों 2021 में आई फिल्म 'रुही' में पहली बार साथ नजर आए थे. अगर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के नए गाने के बारे में बात करें तो, इसको फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, जिसको तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. कुछ ही घंटों पहले जारी हुए इस गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को जयपुर की सुरम्य में फिल्माया गया है.

'देवरा' के बाद जूनियर एनटीआर के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, 'सालार' डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

गाने को लेकर क्या बोले जुबिन और तनिष्क

इस गाने के बारे में बात करते हुए सिंगर जुबिन नौटियाल ने साझा किया, ''अगर हो तुम' में काम करना अद्भुत रहा. मुझे गाना रिकॉर्ड करने में मजा आया'. वहीं, कंपोजर तनिष्क बागची ने कहा, ''अगर हो तुम' एक रोमांटिक गाना है. कौसर मुनीर के खूबसूरत बोले और जुबिन की मधुर आवाज दर्शकों से जरूर जुड़ेगी'. बता दें, शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ये फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

Read More
{}{}