Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

PM मोदी के शपथ समारोह का हिस्सा बनेंगे ये सुपरस्टार, बताया एक ऐतिहासिक पल...

PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेने जा रहे हैं, जहां बड़ी संख्या में कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक चेहरा बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री पर राज करने वाले इस सुपरस्टार का भी होगा, जिन्होंने इस पल को बहुत ऐतिहासिक बताया है. 

PM Modi Oath Ceremony
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 09, 2024, 03:56 PM IST

PM Modi Oath Ceremony 3rd Time: पिछले 10 सालों से देश का कार्यभार संभाल रहे नरेंद्र मोदी आज फिर तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं. इस खास मौके पर बड़ी संख्या में कई बड़े और प्रभावि चेहरे देखने को मिलेंगे, जिनमें से एक चेहरा बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री पर राज करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत का भी है. जिन्होंने इस पल को बहुत ऐतिहासिक बताया है. रजनीकांत इन खास पलों को हिस्सा बनने के लिए नई दिल्ली रवाना हो रहे थे. 

हाल ही में सुपरस्टार को चेन्नई एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां उन्होंने मीडिया से बात की और साथ ही पीएम मोदी (PM Modi) को तीसरी बार धानमंत्री बनने के लिए बधाई भी दी. एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं'. साथ ही रजनीकांत ने इंडी गठबंधन की जीत को भी स्वीकार किया. उन्होंने कहा, 'लोगों ने इस संसदीय चुनाव में एक मजबूत विपक्ष को भी चुना है'. 

शपथ समारोह का हिस्सा बनेंगे रजनीकांत 

उन्होंने आगे कहा, 'इससे स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना होगी. मुझे आंध्र प्रदेश के सीएम के रूप में चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण मिला है. मैं आपको वहां जाने के बारे में जानकारी दूंगा'. दिल्ली पहुंचने के बाद साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बार फिर मीडिया से बात की और कहा, 'मैं शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जा रहा हूं... ये बहुत ऐतिहासिक पल है. मैं पीएम मोदी जी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई देता हूं'.

ग्वालियर से बुर्ज खलीफा तक... रिलीज से पहली ही दुनिया पर छाई कार्तिक की 'चंदू चैंपियन', एक्टर की खुशी का नहीं कोई ठिकाना

कंगना रनौत भी ले सकती हैं हिस्सा

रजनीकांत के अलावा पीएम मोदी शपथ समारोह में बॉलीवुड स्टार और मंडी सासंद कंगना रनौत के भी शामिल होने की उम्मीद है. शाम 7:15 बजे होने वाला शपथ ग्रहण समारोह राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में कड़ी सुरक्षा के बीच होगा, जिसमें पैरामिलिट्री फोर्स की पांच कंपनियां, एनएसजी कमांडो, ड्रोन और स्नाइपर्स शामिल होंगे. समारोह के बाद, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा एनडीए के सभी नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के लिए रात के खाने का आयोजन करने की भी उम्मीद है.

{}{}