trendingNow12326159
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कार में सैर पर निकलीं क्यूट राहा कपूर, साथ में पापा रणबीर या मम्मा आलिया नहीं, बल्कि चाचू आए नजर; Video वायरल

Raha Kapoor Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की क्यूट बेटी राहा कपूर का नया क्यूट एक्सप्रेशन्स वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. राहा कपूर, बीती शाम बीती शाम कार में सवार होकर चाचू अयान मुखर्जी के साथ सैर पर निकली थीं. चलिए, यहां दिखाते हैं राहा का क्यूट वीडियो.

राहा कपूर और आलिया भट्ट
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 08, 2024, 06:34 AM IST

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के बचपन में ही इतने फैंस हैं, जितने शायद एक एक्टर के कई साल मेहनत करने के बाद भी ना बनें. राहा (Raha Kapoor) जहां-जहां जाती हैं, पैपराजी उनकी एक झलक कैप्चर करने के लिए दौड़े चले आते हैं. हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जब राहा कपूर अपनी मम्मी या पापा के साथ नहीं बल्कि चाचू अयान मुखर्जी (Ayaan Mukerji) के साथ सैर पर निकलीं तो एक पैपराजी ने आलिया-रणबीर की बेटी के क्यूट एक्सप्रेशन्स को कैमरे में कैद कर लिया. 

राहा कपूर के क्यूट एक्सप्रेशन्स ने जीता दिल

राहा कपूर (Raha Kapoor Video) का लेटेस्ट क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर फिल्मीज्ञान ने शेयर किया है. इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Daughter) और रणबीर कपूर की बेटी व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने, सिर पर दो चोटी बनाए, अपने चाचू अयान मुखर्जी की गोद में बैठीं गाड़ी की खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही हैं. कार में सैर पर निकलीं राहा लाइट वाले बैलून से खेलती भी दिख रही हैं. राहा का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@filmygyan)

'नींद नहीं आती...', दूसरे धर्म में शादी के बाद ट्रोलिंग के बीच ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा? जानें माजरा 

डेढ़ साल की राहा के हैं लाखों फैंस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Daughter) की बेटी की क्यूटनेस पर लाखों लोग फिदा हैं. राहा की जब-जब कोई नई फोटो या वीडियो सामने आती है, फैंस खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं. बता दें, आलिया और रणबीर की बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था. आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आएंगीं. तो वहीं रणबीर कपूर के पास रामायण और एनिमल पार्क जैसी दो बड़ी फिल्में हैं.  

पिता ने प्रॉपर्टी, मां ने बेची ज्वेलरी, बचपन में हुआ शोषण; शाहरुख खान के साथ काम कर चुका ये स्टार है आज करोड़ों का मालिक 

Read More
{}{}