trendingNow12344646
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं राघव जुयाल, Kill एक्टर ने खुद बता दिया सारा सच

Raghav Juyal on Shehnaaz Gill Dating Rumours: 2023 में आई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में राघव जुयाल और शहनाज गिल ने एक साथ काम किया था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान राघव जुयाल और शहनाज गिल की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थीं.

क्या है सच?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 20, 2024, 01:47 PM IST

Raghav Juyal on Shehnaaz Gill Dating Rumours: पिछले काफी समय से यह अफवाह है कि राघव जुयाल अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की को-स्टार शहनाज गिल के साथ डेटिंग कर रहे हैं. भले ही दोनों ने इससे पहले साफ कर दिया था कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, लेकिन फिर भी नेटिजन्स अक्सर उनके रिश्ते को लेकर अटकलें लगाते रहते हैं. अब किल स्टार राघव जुयाल ने एक बार फिर से इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और शहनाज गिल के साथ अपने रिश्ते का सच बता दिया है.

'किल' एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अपने निजी जीवन को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, यह मुझे बहुत प्रभावित करता है."

चाय की दुकान पर धोए बर्तन, एक फिल्म ने पलटी किस्मत, ऑस्कर नॉमिनेशन तक कर लिया हासिल

'मैं रातोंरात स्टार नहीं बना हूं'
राघव जुयाल ने कहा, ''मैंने अभिनेता बनने के लिए बहुत मेहनत की है. मैं रातोंरात स्टार नहीं बना हूं. और मैं ऐसी सुर्खियों की वजह से स्टार नहीं हूं. मेरी चर्चा मेरी कला के कारण हो रही है. साथ ही मैं कभी भी सुर्खियों में रहने के लिए किसी के नाम का इस्तेमाल नहीं करूंगा. मैं चाहता हूं कि मेरा अभिनय, मेरी प्रतिभा और मेरी कला मेरी निजी जिंदगी से ज्यादा लोगों के सामने आए. मैं 14 साल से इसे फॉलो कर रहा हूं और हमेशा ऐसा ही करूंगा.''

फिल्म प्रमोशन के दौरान शुरू हुई थीं डेटिंग की अफवाहें
2023 में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की प्रमोशन के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल की डेटिंग की अफवाहें उड़नी शुरू हुी थीं. उस वक्त सलमान खान ने कहा था, ''मैंने सेट पर दो लोगों के बीच एक केमिस्ट्री बनते देखी. लेकिन कुछ नहीं हुआ, कम से कम एक व्यक्ति की ओर से. दूसरा उत्सुक था.'' सलमान खान के इस बयान के बाद अफवाहें शुरू हो गई थीं, जिसके बाद राघव जुयाल ने सफाई दी थी.

अभिषेक बच्चन ने क्यों लाइक किया था डिवोर्स वाला पोस्ट? ऐश्वर्या राय से जुड़ा नया कनेक्शन आया सामने

'मान लीजिए कि मैंने अपने काम से शादी कर ली है'
राघव जुयाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में साफ किया था कि सलमान खान ने सिर्फ मजाक में कहा था. उन्होंने कहा था, ''मैंने और शहनाज ने एक साथ फिल्म में काम किया है, बस इतना ही. लोगों का आपके को-स्टार के बारे में सवाल पूछना स्वाभाविक है, लेकिन हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं. मैं सिंगल हूं. कुछ महीनों में मेरी तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं और मान लीजिए कि मैंने अपने काम से शादी कर ली है. मैं फिलहाल सिंगल रहना चाहता हूं और किसी रिश्ते में रहने की मेरी कोई योजना या समय नहीं है.''

Read More
{}{}