trendingNow11704897
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Parineeti Chopra के होने वाले पति Raghav Chadha राजनीति के साथ कर चुके हैं मॉडलिंग, रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

Raghav Chadha, जिन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) से सगाई की है, एक सीए और पॉलिटिशियन हैं. क्या आप जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा के 'वो' मॉडलिंग भी कर चुके हैं? राघव चड्ढा के रैंप वॉक का वीडियो क्या आपने देखा? 

Parineeti Chopra के होने वाले पति Raghav Chadha राजनीति के साथ कर चुके हैं मॉडलिंग, रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल
Stop
Ananya Srivastava|Updated: May 21, 2023, 12:51 PM IST

Parineeti Chopra Raghav Chadha की सगाई को एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है लेकिन अभी भी उनकी एंगेजमेंट की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी और उन दोनों की लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी इच्छुक हैं; हालांकि दोनों ही पब्लिक पर्सनलैटीज हैं लेकिन फिर भी राघव चड्ढा के बारे में लोगों को ज्यादा कुछ मालूम नहीं है. क्या आप जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा के होने वाले पति एक चार्टर्ड अकाउंटेंट और पॉलिटिशियन होने के साथ-साथ मॉडलिंग भी कर चुके हैं? राघव चड्ढा के रैंप वॉक का वीडियो अब उनकी परिणीति से सगाई के बाद इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो को राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है... 

Raghav Chadha राजनीति के साथ कर चुके हैं मॉडलिंग

आपको जानकर हैरानी होगी कि राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा से सगाई करने से पहले मॉडलिंग भी कर चुके हैं? राघव चड्ढा ने एक साल पहले, 'लैक्मे फैशन वीक 2022' (Lakme Fashion Week 2022) में एक स्मार्ट लेदर आउटफिट में रैंप वॉक किया था. इस वीडियो को राघव चड्ढा ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Raghav Chadha Instagram) पेज पर शेयर किया था. 

इस डिजाइनर के लिए राघव चड्ढा ने किया था रैंप वॉक 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राघव चड्ढा के मामा एक बहुत बड़े डिजाइनर हैं और उनका नाम पवन सचदेवा (Pawan Sachdeva) है. पवन सचदेवा ने ही राघव चड्ढा की सगाई के कपड़े डिजाइन किये थे. राघव चड्ढा ने एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) के साथ पवन सचदेवा के लिए रैंप वॉक किया था. इस वीडियो पर उन्हें काफी अच्छे कमेंट्स भी मिले थे. यह वीडियो राघव चड्ढा ने 28 मार्च, 2022 को पोस्ट किया था. 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी 

13 मई, 2023 को नई दिल्ली में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की एंगेजमेंट तो हो चुकी है जिसमें दोनों आइवरी आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं; अब फैंस इस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिलहाल कोई आधिकारिक बयान तो नहीं आया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि परिणीति और राघव एक विंटर वेडिंग चाहते हैं, दोनों की शादी इस साल अक्टूबर से दिसम्बर के बीच में हो सकती है. वेन्यू को लेकर भी रिपोर्ट्स का कहना है कि इनकी शादी राजस्थान में हो सकती है.

Read More
{}{}