trendingNow12115432
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मसालेदार फिल्म' में अनदेखा किरदार निभाना चाहती हैं राधिका मदान, बोलीं - "गोविंदा मेरी रगों में हैं"

Radhika Madan: राधिका मदान ने अपनी एक्टिंग से हमेशा फैंस का दिल जीता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो भविष्य में किस तरह के प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती हैं. साथ ही बताया कि वो फैंस के लिए एक ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं, जो बिल्कुल नया हो. 

'मसालेदार फिल्म' में अनदेखा किरदार निभाना चाहती हैं राधिका मदान, बोलीं - "गोविंदा मेरी रगों में हैं"
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 17, 2024, 07:39 PM IST

Radhika Madan: राधिका मदान ने बॉलीवुड के ढेर सारे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. फैंस ने उनकी एक्टिंग और किरदारों को पसंद भी किया है. मगर एक्ट्रेस फैंस के लिए कुछ ऐसा लाना चाहती हैं, जो पहले ना किया हो. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर इंटरेस्ट के बारे में बताया. साथ ही अपने अंदर छुपे टैलेंट के बारे में भी बात की, जो आज तक किसी ने नहीं देखा है. राधिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस का क्या कहना है. 

'मसालेदार फिल्म' पर काम करना चाहती हैं राधिका

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड पर सामने आए एक वीडियो में राधिका मदान अपनी फिल्मों को लेकर बात करती नजर आईं. इसी बातचीत के दौरान वो कहती हैं कि वो एक खास तरीके की फिल्म की तलाश कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक बॉलीवुड मसाला फिल्म पर काम करना चाहती हैं.

गोविंदा मेरी रगों में हैं...

इसी बातचीत के दौरान राधिका मदान कहती हैं, "गोविंदा मेरी रगों में हैं, और इसके बारे में किसी को भी पता नहीं है." कुल मिलाकर एक्ट्रेस किसी ऐसे रोल को निभाना चाहती हैं, जिसे उन्होंने पहले नहीं निभाया है. अब देखना होगा कि राधिका को कमाल की एनर्जी और मसालेदार कहानी वाली स्क्रिप्ट कब ऑफर होती है. 

राधिका मदान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

राधिका साल 2024 में अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हैं. एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ "सिरफिरा" के नजर आएंगी. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. वहीं, इससे पहले वो विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और इरफान खान जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. राधिका की मूवी को फैंस जमकर प्यार देते हैं.

 

Read More
{}{}