trendingNow12086010
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Pulkit-Kriti Engagement: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने गुपचुप घर में की सगाई, सलमान की मुंहबोली बहन संग हो चुका तलाक

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engagement: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने चुपके से घर में सगाई कर ली है. दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई है. इन तस्वीरों में दोनों रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. मालूम हो, ये पुलकित सम्राट की दूसरी शादी होगी. पहली शादी उनकी सलमान खान की मुंहबोली बहन के साथ हुई थी.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा
Stop
Varsha|Updated: Jan 30, 2024, 02:31 PM IST

'फुकरा' फेम एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें दोनों इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. साथ ही उनका पूरा परिवार भी दिख रहा है. चलिए एक-एक करके आपको तस्वीरें दिखते हैं.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं लिव-इन में भी रहते हैं. जहां भी जाते हैं साथ जाते हैं. साथ ही वेकेशन से भी दोनों की आए दिन रोमांटिक तस्वीरें सामने आती हैं. अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को नया नाम दे दिया है. दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की सगाई

पुलकित सम्राट ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये गुडन्यूज दी है. तस्वीरों में पुलकित होने वाली दुल्हनियां और मंगेतर कृति को बाहों में पकड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि ये रोका सेरेमनी परिवार ने घर पर ही आयोजित की है. जहां केवल परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार ही पहुंचे हैं.

कृति और पुलकित ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट
सगाई व रोका सेरेमनी की तस्वीरों में कृति खरबंदा नीले रंग के सूट में काफी प्यारी लग रही हैं. इन तस्वीरों में करीब 12 लोग नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्य फोटो में पुलकित और कृति के हाथ में डायमंड रिंग साफ साफ नजर आ रही है.

पुलकित सम्राट की दूसरी शादी
मालूम हो पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी होगी. उनकी पहली शादी सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा के साथ हुई थी. हालांकि साल 2015 में दोनं का तलाक हो गया था. ये शादी करीब सालभर ही चली थी. इसके बाद 'सनम रे' की को-एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ भी पुलकित सम्राट के साथ नाम जुड़ा है.

सलमान खान ने ही किया था कन्यदान
सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता की पुलकित के साथ 3 नवंबर 2014 में गोवा में शादी हुई थी. जिनका कन्यादान खुद सलमान खान ने किया था. पुलकित सम्राट की पूर्व पत्नी श्वेता मुंबई की सिंधी गर्ल हैं.

Read More
{}{}