trendingNow12086308
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सलमान की मुंहबोली बहन के पति थे पुलकित सम्राट, बनने वाले थे पिता, मगर इन 3 कारणों की वजह से हो गया तलाक

Pulkit Samrat First Wife Divorce: एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने सगाई कर ली है. इस बीच पुलकित की पूर्व पत्नी और शादी को लेकर भी गॉसिप्स शुरू हो गए. दरअसल रिश्ते में पुलकित सलमान खान के जीजा लगते थे. उनकी पहली शादी सलमान खान की राखी बहन श्वेता संग हुई थी. लेकिन 11 महीने में ही उनकी शादी टूट गई. आइए बताते हैं तलाक पर पुलकित ने क्या कहा था. क्यों दोनों का तलाक हुआ था.  

पुलकित सम्राट तलाक
Stop
Varsha|Updated: Jan 30, 2024, 04:49 PM IST

'फुकरे' फेम पुलकित सम्राट सगाई की वजह से चर्चा में हैं. एक्टर 4 साल से एक्ट्रेस कृति खरंबदा को डेट कर रहे हैं. अब दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है. दोनों की इंगेजमेंट की कई सारी तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसी बीच सलमान खान और पुलकित सम्राट के रिश्ते की बातें भी शुरू हो गई. दरअसल सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा संग पुलकित की पहली शादी हुई थी. जो कि 11 महीने में भी खत्म हो गई. 'थ्रोबैक इंटरव्यू' सीरीज में चलिए बताते हैं आखिर पुलकित सम्राट ने तलाक और पूर्व पत्नी को लेकर क्या कहा था.

एक समय था जब यामी गौतम के साथ भी पुलकित सम्राट का काफी नाम जुड़ा था. दोनों के अफेयर की खबरें आम थीं. तभी पुलकित की शादी टूटने की वजह यामी को भी माना जाने लगा था. लेकिन ऐसा नहीं है. पुलकित की तलाक की वजह कुछ और ही थी. जिसकी वजह से उनकी शादी 11 महीने भी न टिक सकी थी.

पुलकित सम्राट बनने वाले थे पिता

 

सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा और पुलकित ने नवंबर 2014 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी. तब सलमान खान ने ही अपनी मुंहबोली बहन का कन्यादान भी किया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगले ही साल श्वेता मां भी बनने वाली थीं लेकिन साल 2015 में उनका मिसकैरेज हो गया और उन्हें कई दिन के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. हालांकि इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई थी.

श्वेता रोहिरा ने लगाए थे पुलकित पर आरोप

कहते हैं कि पुलकित सम्राट की नजदीकियां यामी गौतम से बढ़ने लगी थीं. ये बात श्वेता व उनके परिवार को अच्छी नहीं लग रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब श्वेता मिसकैरेज जैसे दर्द से जूझ रही थीं. डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से बेडरेस्ट कहा था तो भी एक्टर अपनी फिल्मों औ रएक्सट्रा मैरिटल अफेयर में बिजी थे. हालांकि इन बातों से पुलकित ने हमेशा ही झुठलाया है.

तलाक पर तोड़ी थी पुलकित सम्राट ने चुप्पी
डिवोर्स को लेकर पुलकित सम्राट ने चुप्पी तोड़ी थी. 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने सब बातों पर जवाब दिया था. तब उन्होंने कहा, 'मैं हैरान रह गया था जब मैंने मीडिया में मिसकैरेज की बातों को पढ़ा. मैं सोच रहा था कि किसी कपल की इतनी प्राइवेट बातों की कैसे धज्जियां उड़ाई जा सकती है. कैसे कोई इतनी निजी बात को कह सकता है. सिर्फ मेरी छवि खराब करने के लिए. ' 

 

यामी गौतम को लेकर पुलकित सम्राट ने क्या कहा था
'सनम रे' में यामी और पुलकित ने साथ में काम किया था. पुलिक ने यामी संग रिश्ते पर भी इनकार किया था. उन्होंने कहा था कि यामी एक पब्लिक फिगर हैं तो उनका नाम बार बार सामने आया. लेकिन श्वेता ने उनकी स्कूल दोस्तों को भी नहीं छोड़ा था. वह इनसिक्योर रहती थीं और यही वजह थी कि वह हर किसी से उनका नाम जोड़ती थीं.

Ex वाइफ संग रिश्ते पर पुलकित सम्राट
इसी इंटरव्यू में पुलकित सम्राट ने एक्स वाइफ श्वेता की इनसिक्योरिटी को लेकर भी बात की थी. उन्होंने कहा था, 'श्वेता हमेशा मुझे लेकर इनसिक्योर रहती थीं. जब हम अलग हो रहे थे तो उन्होंने मेरे करीबी दोस्तों को ये कहना शुरू कर दिया. एक दोस्त तो मेरी 5वीं क्लास से साथ थे. उन्होंने उन्हें भी कॉल किया और कह दिया कि हम अलग हो रहे है तुम्हारी वजह से.'

पुलकित सम्राट का इन तीन वजह से हुआ था तलाक
तब पुलकित सम्राट ने यामी गौतम संग रिश्ते और शादी टूटने की वजह उनको बताने पर भी गुस्सा जाहिर किया था. पुलकित ने तलाक के तीन कारण बताए थे. पहला कारण पर्सनल बातों को बाहर बताना, दूसरा कारण इनसिक्योरिटी तो तीसरा कारण श्वेता की मां थीं. एक्टर ने कहा था कि शादी टूटने की तीसरी वजह उनकी मां थीं.

Read More
{}{}