trendingNow11763848
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Project K Name Leaked: 'आदिपुरुष' में 'राम' के बाद 'प्रोजेक्ट के' में प्रभास का बड़ा रिस्क, फिल्म के नाम से जुड़ा है कनेक्शन!

Project K के फिल्म का नाम लीक हो गया है. खबरों की मानें तो इस फिल्म का नाम प्रभास के फिल्म में निभाए गए किरदार के इर्द गिर्द घूमता है. ऐसे में जो नाम सुनने में आ रहा है उसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. 'आदिपुरुष' के बाद इस 600 करोड़ी फिल्म के चर्चे इन दिनों काफी हैं.  

प्रोजेक्ट के का नाम लीक
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 03, 2023, 11:59 AM IST

Project K Name Leaked: 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद अब प्रभास अपनी नई फिल्म 'प्रोजेक्ट के' को लेकर सुर्खियों में है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'प्रोजेक्ट के' में भी प्रभास किसी सामान्य का रोल नहीं बल्कि भगवान विष्णु का किरदार निभाएंगे. जैसे ही खबर वायरल हुई तो फैंस एक्टर को गुडलक विश करने लगे. वहीं जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से लोग इस फिल्म के नाम लीक होने का दावा कर रहे हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रभास का किरदार भगवान विष्णु के दसवें अवतार यानी कल्कि से प्रेरित होगा.

क्या कल्कि अवतार के आसपास है कहानी?
'प्रोजेक्ट के' (Project K) फिल्म का आधिकारिक नाम का ऐलान नहीं हुआ है. वहीं जब कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो लोग ऐसा दावा करने लगे कि प्रभास भगवान विष्णु के दसवें अवतार में नजर आएंगे. लेकिन जैसे ही ऐसी खबरें आईं कि प्रभास कल्कि अवतार के रूप में नजर आ सकते हैं तब से इस फिल्म के टाइटल को लोग इसी से जोड़कर देखने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर्स इस फिल्म का नाम कल्कि रखने वाले हैं. लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं हुआ है.

 

 

टीजर ने बढ़ाया फैंस का एक्साइटमेंट
कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कमल हासन के फिल्म में जुड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. इसके साथ ही पोस्ट में बताया था कि लंबे वक्त बाद कमल हासन के साथ काम करके उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

कब रिलीज होगी फिल्म
'प्रोजेक्ट के' फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है. इस मल्टीस्टारर फिल्म का बजट भी करीबन 600 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं स्टार्स की बात करें तो इसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी हैं. इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं.

 

Read More
{}{}