Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

यूं नहीं प्रियंका चोपड़ा हैं देसी गर्ल, विदेश में रहकर भी संस्कृति नहीं भूलीं, नई फिल्म 'द ब्लफ' शुरू करने से पहले किया ये काम

Priyanka Chopra Movies: प्रियंका चोपड़ा ने नई फिल्म 'द ब्लफ' की स्क्रिप्ट रीडिंग शुरू कर दी है. प्रियंका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर द ब्लफ के स्क्रिप्ट कवर की फोटो शेयर की थी. लेकिन एक्ट्रेस के अपडेट से ज्यादा 'द ब्लफ' की स्क्रिप्ट के कवर पर लोगों की नजर अटक गई है. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है. 

प्रियंका चोपड़ा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 01, 2024, 08:34 AM IST

Priyanka Chopra The Bluff Movie: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा रहीं प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स देती रहती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक अपडेट दिया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में 'द ब्लफ' की स्क्रिप्ट के कवर पेज की फोटो शेयर की है. प्रियंका के शेयर पोस्ट में 'द ब्लफ' की स्क्रिप्ट का कवर पेज देख नेटीजन्स एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट पोस्ट वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में 'द ब्लफ' के स्क्रिप्ट के कवर की फोटो शेयर की है. जिसपर एक्ट्रेस ने लिखा- 'इट बिगेन्स' यानी 'ये शुरू हो गया'. है. फोटो में सबसे ज्यादा ध्यान ऑरेंज कलर के पेन से लिखे ओम ने खींचा है. जी हां...प्रियंका चोपड़ा ने 'द ब्लफ' की शुरुआत भगवान के नाम से की है. इसी को देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधते थक नहीं रहे हैं. नेटीजन्स का कहना है कि विदेश में रहने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा अपनी संस्कृति नहीं भूली हैं. और यही वजह की वह असली देसी गर्ल हैं. 

इधर पति रणवीर कर रहे अनंत-राधिका की बैश एन्जॉय, उधर मां के साथ देर रात डिनर डेट पर निकलीं दीपिका 

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'द ब्लफ'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) का अपकमिंग फिल्म में किरदार का नाम एरसेल होगा. तो वहीं एक्टर के किरदार का नाम कॉनर होगा. प्रियंका की नई फिल्म 'द ब्लफ' का डायरेक्शन फ्रांक ई. फ्लॉवर्स कर रहे हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'सिटाडेल सीरीज' और हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' में नजर आई थीं. 'सिटाडेल' और 'लव अगेन' के बाद अब प्रियंका की बकेट में जॉन सीना के साथ 'हेड ऑफ स्टेट', 'सिटाडेल 2' और 'द ब्लफ' शामिल हैं.  

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में गुरु रंधावा भी शामिल, Video शेयर कर दिखाई 7500 करोड़ के क्रूज की झलक  

{}{}