trendingNow12332133
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनंत-राधिका की शादी के लिए भारत आईं प्रियंका चोपड़ा ने पहली फोटो की शेयर, पति निक जोनस संग यूं आईं नजर

Priyanka Chopra Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए भारत आईं प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पहली फोटो शेयर कर दी है. नई फोटो में प्रियंका, निक के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 12, 2024, 07:47 AM IST

Priyanka Chopra and Nick Jonas Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी पति निक जोनस के साथ भारत लौटी हैं. 11 जुलाई की शाम प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस के साथ मुंबई पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा ने भारत आने के कुछ ही घंटों के बाद सोशल मीडिया पर अपडेट भी देना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने पहली फोटो अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शेयर की है. चलिए, यहां दिखाते हैं प्रियंका और निक की नई फोटो...

प्रियंका चोपड़ा ने पहली फोटो की शेयर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photos) ने भारत आते ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में पति निक जोनस के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में प्रियंका चोपड़ा ब्लू कलर का स्टनिंग ऑफ शॉल्डर गाउन पहने दिख रही हैं. प्रियंका ने ग्लोइंग लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन छोड़ अपना लुक पूरा किया है. तो वहीं एक्टर-सिंगर निक जोनस ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट्स में अपनी वाइफ के पीछे से कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas Photos) की इंडिया आने के बाद की पहली फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

अनंत-राधिका की शादी में कुछ ही घंटे बचे, वेडिंग वेन्यू की डेकोरेशन का पहला इनसाइड Video हुआ वायरल 

अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए भारत आई हैं प्रियंका

भारत आने से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) ऑस्ट्रेलिया में द बल्फ की शूटिंग कर रही थीं. द ब्लफ की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्ट्रेस सीधा भारत आई हैं. अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए प्रियंका-निक ही नहीं, कई अन्य इंटरनेशनल स्टार्स भी मुंबई पहुंचे हैं. जिसमें कार्दशियन सिस्टर्स की दो बहनें किम, ख्लोए कार्दिशियन, यूके के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और सैमसंग के सीईओ भी शामिल हैं. 

Read More
{}{}