Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बेटी मालती संग एयपोर्ट पर सेल्फी लेती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, बताया- बेस्ट ट्रैवल पार्टनर...

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018, दिसंबर में शादी के चार साल बाद 2022, जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था. पीसी हमेशा मालती के साथ अपनी क्यूट फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जैसे हाल ही में की. 

Priyanka Chopra
Stop
Vandana Saini|Updated: May 28, 2024, 09:17 AM IST

Priyanka Chopra Selfie With Daughter Malti: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्यूट फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद भी किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेटी मालती के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस मालती के साथ एक क्यूट सेल्फी भी लेती नजर आती हैं. 

इतना ही नहीं, प्रियंका ने मालती को बेस्ट ट्रैवल पार्टनर भी बताया. मंगलवार को, PeeCee ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालती के साथ एक बेहद ही क्यूट और मन मोहने वाला वीडियो शेयर किया, जिसको देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ जाए. वीडियो में मालती अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं और अपने छोटे-छोटे पैरों से वहां घूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है मम्मा-बेटी की जोड़ी को एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

PeeCee ने बेटी मालती संग शेयर की क्यूट वीडियो 

प्रियंका चोपड़ा ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसकी शुरुआत एक प्लेन की लैंडिंग की झलक से होती है, जिसमें मालती को एक एयरपोर्ट पर खिड़की से बाहर देखते हुए दिखाई दे रही हैं. क्लिप में प्रियंका को भी एक सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करते हुए भी देखा जा सकता है, जिसमें मालती उनके बगल में बैठी खेलती नजर आ रही हैं. इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखी हैं, 'टचडाउन..द ब्लफ़. अपने सबसे अच्छे ट्रैवल पार्टनर के साथ'. इस वीडियो को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

दीपिका पादुकोण ने कभी नहीं दिया बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑडिशन, बोलीं- मैंने जो कुछ भी... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कैसे मैनेज करती हैं मदरहुड ड्यूटीज?

प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर, 2018 में काफी समय तक हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस को डेट करने के बाद शादी की थी. कपल ने शादी के चार साल बाद जनवरी, 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था. पीसी क्विंट नियॉन से बात करते हुए जब एक्ट्रेस से पूछा गया था कि वे अपने काम और मदरहुड ड्यूटीज को कैसे मैनेज करती हैं? तो एक्ट्रेस ने बताया था कि उनको भी एक काम करने वाली महिला (मां) ने पाला है और इसी से उन्हें मालती की देखभाल करने में काफी मदद मिलती है. 

{}{}