trendingNow12076587
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' में Priyanka Chopra ने Zoe Saldana को किया रिप्लेस! जल्द शुरू होगी शूटिंग

Priyanka Chopra: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिसको Reddit थ्रेड पर शेयर किया गया है, जिसमें यह जानकारी साझा की गई है कि रूसो ब्रदर्स की अगली फिल्म 'द ब्लफ' में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड एक्ट्रेस जो सलदाना को रिप्लेस कर दिया है. 

हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' में Priyanka Chopra ने Zoe Saldana को किया रिप्लेस!
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 24, 2024, 06:15 PM IST

Priyanka Chopra Replaced Zoe Saldana: ग्लोबल आइकॉन के तौर पर अपनी दमदार पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में एक बड़ी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस खबर को Reddit थ्रेड पर शेयर किया गया है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

खबर की मानें तो प्रियंका ने रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'द ब्लफ़' (The Bluff) में हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जो सलदाना (Zoe Saldana) को रिप्लेस कर दिया है. हालांकि, इन तमाम रह की खबरों ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. वहीं, इस खबर को लेकर पीसी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. खबरों की मानें तो ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं. हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

Priyanka Chopra's next Hollywood film "The Bluff" is being produced by The Russo Brothers. It is a period drama set in the 1800s. The shooting starts in June, 2024.
byu/Practical_Stick1 inBollyBlindsNGossip

"द ब्लफ़" में जो को प्रियंका ने किया रिप्लेस!

सोशल मीडिया Reddit थ्रेड पर शेयर की गई इस खबर में एक यूजर ने फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए कास्टिंग कॉल का स्क्रीनग्रैब शेयर किया है. इतना ही यूजर का पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और इसपर बाकी यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड फिल्म "द ब्लफ़" का निर्माण द रूसो ब्रदर्स द्वारा किया जा रहा है. ये 1800 के दशक पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है, जिसकी शूटिंग जून, 2024 में शुरू होगी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

हाल ही में बेटी का मनाया दूसरा जन्मदिन 

हाल ही में प्रियंका और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने अपनी बेटी मालती मैरी का दूसरा जन्मदिन मनाया. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर न केवल पार्टी की बल्कि परिवार की मंदिर की भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसको खूब पसंद किया गया था. कपल की बेटी मालती का जन्म साल 2022 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी मेडिकल कॉम्प्लिकेशन के चलते सरोगेसी को चुना था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनको कुछ मेडिकल कॉम्प्लिकेशन्स थीं. 

Read More
{}{}