trendingNow11268508
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Priyanka Chopra Video: बिना ब्लाउज के साड़ी में ऐसा डांस कर रही थीं प्रियंका चोपड़ा, सरक गया पल्लू

Priyanka Chopra Saree Without Blouse: बिना ब्लाउज के साड़ी लपेटे देसी गर्ल ने हंगामा मचा दिया है. प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस हद से ज्यादा डेयरिंग लुक में डांस करती दिखाई दे रही है. 

Priyanka Chopra Video: बिना ब्लाउज के साड़ी में ऐसा डांस कर रही थीं प्रियंका चोपड़ा, सरक गया पल्लू
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 22, 2022, 08:45 AM IST

Priyanka Chopra Bold Video: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक थ्रोबैक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे नेटिजंस खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में देसी गर्ल का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने तो मिल रहा है. वीडियो में प्रियंका साड़ी पहने बिना ब्लाउज के ही अपना हुस्न दिखाती नजर आ रही हैं. 

  1. प्रियंका चोपड़ा का वीडियो
  2. बिना ब्लाउज नाचीं प्रियंका चोपड़ा

बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी

प्रियंका के इस वीडियो को जिसने भी देखा देखता ही रह गया. एक्ट्रेस ने बेहद डेयरिंग अंदाज में बिना ब्लाउज के साड़ी कैरी की थी. साड़ी का पल्लू बार-बार खिसक रहा था और प्रियंका उसे बार-बार संभाल रही थीं. इस दौरान प्रियंका मस्ती में डूबी डांस मूव्स भी करती दिखाई दे रही हैं. 

निक ने हेस्ट की बर्थडे पार्टी

बता दें, इससे पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुईं जिसे उनके पति और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने ऑर्गनाइज किया था. पत्नी प्रियंका का जन्मदिन मनाने के लिए निक उन्हें बीच पर ले गए. जहां उन्होंने पार्टी की पहले ही पूरी तैयारी कर रखी थी. अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए निक ने लिखा, ‘मेरे जुलाई के रत्न को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.

निक ने आगे लिखा, ‘आपके साथ जिंदगी की इस मजेदार यात्रा में खुद को सम्मानित फील कर रहा हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.’ इसके जवाब में प्रियंका ने कमेंट में लिखा, ‘मेरी लाइफ का प्यार.’ निक जोनस द्वारा पोस्ट की गई कई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो और प्रियंका बीच पर लिपलॉक करते कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}