trendingNow12024761
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पति Nick Jonas के साथ Priyanka Chopra हुईं रोमांटिक, 'देसी गर्ल' की बेटी मालती का नटखट अंदाज जीत लेगा दिल; Photos वायरल

Priyanka Chopra Instagram: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में क्रिसमस हॉलीडेज की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस पति निक जोनस के साथ खूब रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 23, 2023, 12:32 PM IST

Priyanka Chopra New Photos: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपने टैलेंट का दम दिखा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने एक लंबे ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें वह पति निक जोनस (Nick Jonas), बेटी मालती मैरी और दोस्तों के साथ क्रिसमस की तैयारियां करती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैमिली टाइम वाली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

पति निक जोनस की गोद में बैठीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने एक लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है. वापसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली टाइम की झलक फैंस को दिखाई है. पहली फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं. फोटो में प्रियंका व्हाइट कलर का को-ऑर्ड सेट पहने और निक जोनस ब्लैक जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं. प्रियंका और निक जोनस (Priyanka-Nick Jonas) की यह रोमांटिक कैंडिड फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बेटी मालती का दिखाया नटखट अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter) ने लेटेस्ट फोटोज में बेटी मालती मैरी का नटखट अंदाज भी दिखाया है. एक फोटो में प्रियंका और निक की बेटी कस्टमाइज मिनी लग्जरी कार के ऊपर लेटी दिखाई दे रही हैं. तो एक तस्वीर में मालती झूला झूल रही हैं, और एक आंख से कैमरा की तरफ देख रही हैं. वहीं एक तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ गार्डन में खेलती दिखाई दे रही हैं. मालती की क्यूट हरकतों वाली फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें, निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी थी. 

Read More
{}{}