trendingNow12333480
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा ने ईशा अंबानी के साथ लगाए जोरदार ठुमके, 'चिकनी चमेली' गाने पर निक भी नाचे खूब

Anant Radhika की शादी में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस और ईशा अंबानी के साथ खूब नाचीं. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बवाल मचा रहा है. वीडियो में प्रियंका का ये डांस जिस जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया.  

ईशा अंबानी और प्रियंका चोपड़ा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 12, 2024, 11:09 PM IST

Priyanka Chopra Dance: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड वालों ने डांस का ऐसा तड़का लगाया कि शादी का रंग ही जम गया. प्रियंका चोपड़ा ने बारात में ऐसा जोरदार डांस किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. वीडियो में  ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा सब कुछ भूलकर ठुमके लगाने में काफी बिजी हैं. 

चिकनी चमेली गाने पर लगाए ठुमके
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अनंत और राधिका की शादी में बवाली डांस किया. एक्ट्रेस लाइट ऑरेंज कलर के जालीदार लहंगे में कमर मटकाते हुए ऐसे नाच रही हैं कि वीडियो पलभर में वायरल हो गया. 

 

 

ईशा अंबानी भी दिखीं साथ
प्रियंका के साथ बगल में ईशा अंबानी भी ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए. वीडियो में प्रियंका और ईशा की जुगलबंदी जबरदस्त लग रही है. प्रियंका पहले कुछ देर ईशा के साथ डांस करती है तो वहीं निक जोनस के साथ भी किलर डांस मूव्स करती दिख रही हैं. इस वीडियो में देसी गर्ल ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की फिल्म 'अग्निपथ' के 'चिकनी चमेली' गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये किलर डांस वीडियो उनके फैंस बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

 

लो-नेकलाइन चोली...जालीदार लहंगा और पतला सा जड़ाऊ हार, क्या खूब बनकर पहुंचीं देसी गर्ल...सीक्वेंस शेरवानी में देसी लगे निक जीजू

 

झूम कर नाचे निक
प्रियंका चोपड़ा का साथ देने के लिए बॉलीवुड के गाने पर निक भी कमरिया मटकाते नजर आए. वहीं प्रियंका भी निक को चीयर करते हुए जमकर थिरकीं. आपको बता दें, अनंत और राधिका की शादी अटेंड करने के लिए प्रियंका भारत 9 महीने बाद आई हैं. इन दोनों ने अनंत और राधिका की शादी में आकर ना केवल जमकर पोज दिए बल्कि बॉलीवुड के धमाकेदार गानों पर खूब नाचे भी.हालांकि शादी में अनंत-राधिका की शादी में प्रियंका बेटी मालती को लेकर नहीं आईं. 

 

Read More
{}{}