trendingNow12377812
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

प्रीति जिंटा के नन्हे-मुन्ने बच्चे चले स्कूल तो एक्ट्रेस हुईं इमोशनल, 3 साल पहले सरोगेसी से बनी थीं जुड़वा बच्चों की मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चे अब बड़े हो गए हैं. वह अब स्कूल जाने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस ने बच्चों की फोटो शेयर करते हुए भावुक पल को शेयर किया. मालूम हो, प्रीति ने 2021 में सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वा बच्चों, जय और जिया को जन्म दिया. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस का पोस्ट.

प्रीति जिंटा के नन्हे-मुन्ने बच्चे चले स्कूल
Stop
Varsha|Updated: Aug 10, 2024, 05:03 PM IST

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बहुत कम अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर बयां करती हैं. मगर मौका कुछ खास हो तो वह पीछे नहीं हटती हैं. हुआ ये कि उनके बच्चे अब स्कूल जाने लगे हैं. स्कूल का पहला दिन और मां प्रीति जिंटा नर्वस है. मगर साथ ही साथ खुश भी हैं. मालूम हो, एक्ट्रेस के जुड़वां बच्चे जय और जिया हैं जिन्होंने अब स्कूल जाना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी मां का शेड्यूल काफी व्यस्त रहता है.

प्रीति ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वा बच्चों की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके बच्चे कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं. उन्होंने बच्चों का फेस तो नहीं दिखाया लेकिन इस तस्वीर के जरिए उन्होंने दिल की बात जरूर कही.

प्रीति जिंटा के नन्हे मुन्ने बच्चे
अपनी खुशी को साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा कि “मेरे नन्हे-मुन्नों के स्कूल जाने के लिए तैयार हैं और मैं एक्साइटेड और नर्वस हूं. यकीन नहीं होता कि समय आ गया है और मां का शेड्यूल बहुत व्यस्त है. मेरे लिए ये खुशी और गम दोनों का मिला जुला पल है, मैं अपनी दुनिया में खुश हूं, लेकिन हमारे आस-पास की दुनिया में बहुत उथल-पुथल और दुख है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा ने ये भी कहा
इसे “नया मील का पत्थर” कहते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि हम केवल आशा और प्रार्थना कर सकते हैं कि हमारे आस-पास और अधिक प्यार, सहिष्णुता और शांति हो, ताकि हम सभी खुशी-खुशी साथ रह सकें और अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित दुनिया छोड़ सकें.

सरोगेसी से दिया जुड़वा बच्चों को जन्म
प्रीति ने 2021 में सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वा बच्चों, जय और जिया को जन्म दिया. उन्होंने 2016 में लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह में जीन गुडइनफ संग शादी की थी. उनके फिल्मी सफर की बात करें तो प्रीति ने साल 1998 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म "दिल से..." से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने बॉबी देओल संग  "सोल्जर" में काम किया. 

अब 45 की उम्र में कैसी दिखती हैं 'तेरे नाम' की 'निर्जरा'? कभी बनने वाली थीं बॉलीवुड की नई माधुरी दीक्षित, जानें कौन हैं पति

 

करेंगी बॉलीवुड में वापसी
जल्द ही प्रीति जिंटा राजकुमार संतोषी की लाहौर 1947 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं. इसे आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है. जिसमें सनी देओल भी हैं.

एजेंसी: इनपुट

Read More
{}{}