trendingNow11319880
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Mira Kapoor Baby Bump: रात में लेबर पेन में तड़प रही थीं पत्नी मीरा कपूर, मुंह बनाकर सेल्फी लेते रहे शाहिद कपूर

Mira Kapoor Pregnancy: मीरा कपूर की ये तस्वीर डिलीवरी से एक रात पहले की है. तस्वीर में मीरा कपूर अपना बेबी बंप थामे रेस्ट कर रही हैं और उनके चेहरे से साफ है कि वो लेबर पेन में है तो वहीं शाहिद कपूर इस खूबसूरत मैमोरी को सेल्फी के जरिए कैप्चर करते दिखाई दे रहे हैं.   

Mira Kapoor Baby Bump: रात में लेबर पेन में तड़प रही थीं पत्नी मीरा कपूर, मुंह बनाकर सेल्फी लेते रहे शाहिद कपूर
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 26, 2022, 09:02 AM IST

Mira Kapoor Shahid Kapoor Before Baby Delivery: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा कपूर की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. आए दिन ये कपल अपने एक से बढ़कर एक रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है जो कि काफी तेजी से वायरल रहती हैं. अब एक बार फिर से मीरा कपूर ने शाहिद कपूर के थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है जो कि मिनटों में वायरल हो गई है और इंटरनेट पर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. 

मीरा कपूर ने शेयर की ये तस्वीर

दरअसल, शाहिद और मीरा आज अपनी बेटी मीशा कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी खास मौके पर मीरा कपूर ने बेटी मीशा के जन्म से जुड़ी बेहद प्यारी मैमोरी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है. सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मीरा कपूर की ये तस्वीर डिलीवरी से एक रात पहले की है. तस्वीर में मीरा कपूर अपना बेबी बंप थामे रेस्ट कर रही हैं और उनके चेहरे से साफ है कि वो लेबर पेन में है तो वहीं शाहिद कपूर इस खूबसूरत मैमोरी को सेल्फी के जरिए कैप्चर करते दिखाई दे रहे हैं. 

तस्वीर को दिया ये कैप्शन 

मीरा कपूर ने अपनी इस यादगार तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "6 साल पहले, उस रात, ये प... क्या तुम पहले ही बाहर आ सकती हो? और फिर सबसे खूबसूरत घटना घटी." मीरा कपूर का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ साथ तमाम सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और इसपर कमेंट कर रहे हैं. 

लाइमलाइट से दूर हैं मीरा राजपूत

शाहिद की पत्नी मीरा पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर है, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर दोनों ही अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही मीरा कपूर कुछ ब्रांड एंडॉर्मेंट का भी हिस्सा हैं और बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}